.

इस बॉलीवुड एक्टर को पसंद करती हैं सारा अली खान, कहा- करना चाहती हूं डेट

सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Nov 2018, 06:32:06 PM (IST)

नई दिल्ली:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण-6’ (Coffee with Karan) पहुंचे सारा और सैफ ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौका देने वाले खुलासे किए. करण ने जब पूछा कि बॉलीवुड के किस एक्टर को आप डेट करना चाहेंगी और किससे शादी. सारा ने कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) काफी क्यूट लगते हैं और वह उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगी और शादी रणबीर कपूर से. 

अब इसके बाद कार्तिक ने सारा के डेट करने की बात पर अपना रिएक्शन दिया है. लक्स अवॉर्ड फंक्शन पहुंचे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) से जब पत्रकारों ने सारा अली खान को डेट करने को लेकर सवाल पूछा तो कार्तिक आर्यन शरमा गए और उन्होंने कहा कि ‘मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि मैं क्या कहूं लेकिन यह बहुत अच्छा है और मैं डेट पर जाने के लिए तैयार हूं. हां, मतलब मैं काफी पीना चाहूंगा.’

बता दें कि सारा और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म का टीजर 30 अक्टूबर को जारी हुआ था. फिल्म की पृष्ठभूमि उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है. इसमें सुशांत और नवोदित सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की केमिस्ट्री दिखाई गई है.

गौरी कुंड से भगवान शिव के 2000 वर्ष पुराने मंदिर केदारनाथ तक की 14 किलोमीटर लंबी तीर्थयात्रा पर फिल्माई गई यह फिल्म सुशांत सिंह और सारा के किरदार क्रमश: मंसूर और मुक्कू की प्रेम-कहानी पर आधारित है. यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म लुका-छिपी की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी हैं. यह एक रोमांटिंक फिल्म है. वहीं सारा फिल्म सिंबा में नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह भी हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे.