.

सारा अली खान की मां अमृता सिंह के नाम होगी करोड़ों की संपत्ति, केस में मिली जीत

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार और सारा अली खान की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को प्रॉपर्टी विवाद में बड़ी राहत मिली है. अमृता की मौसी ताहिरा ने बीते दिनों क्लेमेनटाउन में चार एकड़ में फैली करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर केस खारिज करने की अपील की थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Feb 2019, 01:20:20 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार और सारा अली खान की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को प्रॉपर्टी विवाद में बड़ी राहत मिली है. अमृता की मौसी ताहिरा ने बीते दिनों क्लेमेनटाउन में चार एकड़ में फैली करोड़ों की प्रॉपर्टी को लेकर केस खारिज करने की अपील की थी. अब यह जमीन ताहिरा और अमृता के नाम हो जाएगी.

बता दें कि अमृता काफी समय से देहरादून में प्रॉपर्टी को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ रही थीं. अमृता और ताहिरा ने मधुसूदन बिम्बेट (अमृता के मामा) के खिलाफ प्रॉपर्टी के मालिकाना हक को लेकर केस किया था.

ये भी पढ़ें: अपने इस फीमेल कैरेक्टर से बोर हो गए हैं कॉमेडियन अली असगर, लिया बड़ा फैसला

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो अमृता अपनी मौसी ताहिरा के साथ बीते मंगलवार को कोर्ट पहुंची थीं. उन्होंने सिविल कोर्ट के जज रमेश सिंह को मामले को खारिज करने की गुजारिश की. बता दें कि कुछ समय पहले ही अमृता के मामा का निधन हो गया था, जिसके बाद ताहिरा ने कोर्ट में इस मामले को खारिज करने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स के निशाने पर AR रहमान, इस फोटो की वजह से उठ रहे सवाल

अमृता का कहना है कि उनकी प्रॉपर्टी पर भू-माफिया की नजर है. वह इस पर कब्जा करने चाहते हैं, जिस वजह से उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी.