.

'जरा हटके जरा बचके' देख रोने लगे थे सारा के भाई इब्राहिम, मां अमृता का था ऐसा हाल

लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी 'ज़रा हटके ज़रा बचके' बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है.  फिल्म ने अब तक 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jun 2023, 02:33:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

Zara Hatke Zara Bachke: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में सारा ने एक्टर विक्की कौशल के साथ काम किया है. दोनों की केमेस्ट्री भी फैंस को पसंद आ रही है. फिल्म ने अब तक 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस बीच सारा ने बताया कि फिल्म को लेकर उनकी फैमिली का क्या रिएक्शन था...? 

सारा अली खान के भाई इब्राहिम अली खान और उनकी मां अमृता सिंह ने 'जरा हटके जरा बचके' देखी थी. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है. सारा अली खान और विक्की कौशल एक मिडिल क्लास मैरिड कपल के रोल में हैं. लक्ष्मण उटेकर के डायरेक्शन में बनी 'ज़रा हटके ज़रा बचके' बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा रही है. 

रोने लगे थे इब्राहिम अली खान
हाल में सारा ने बताया कि उनकी फैमिली ने फिल्म देखी तो वो भावुक हो गए. सारा ने बताया कि, उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान ने फिल्म देखी और वो थिएटर में ही रोने लगे थे. एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे खुशी महसूस होती है कि लोग फिल्म को प्यार दे रहे हैं. मैं संडे को अपनी मां और भाई के साथ फिल्म देखने आई थी और वे दोनों देखते समय रोने लगे थे. अपनी मां और मां को देखकर मैं भी इमोशनल हो गई थी. मेरा भाई मेरी फिल्म देखते समय रोता है तो मुझे सच लगा कि इसलिए हम फिल्में बनाते हैं, जिन लोगों की हम परवाह करते हैं उन्हें देखने के लिए ये एक इमोशनल मोमेंट होता है.

फिल्म की सक्सेस पर खुश हैं सारा
सारा आगे कहती हैं कि, भले मेरी मां हमेशा से फिल्मी रही हैं वो एक्ट्रेस हैं तो फिल्म देखते समय रोना लाजिमी हैं लेकिन इब्राहिम एक 22 साल का यंग शहरी लड़का है. अगर वह रो सकता है, तो मैं कह सकती हूं कि ये फिल्म सिर्फ छोटे शहर इंदौर की कहानी नहीं है. यह सभी से जुड़ जाएगी. जब मैंने अपनी मां और भाई दोनों को एक साथ फिल्म देखते हुए रोते देखा, तो मैं अच्छा लगा.'