.

Sara Ali Khan की ब्लैक हाई थाई स्लिट ड्रेस की कीमत जान हो जाएंगे हैरान

सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक ईवेंट में शामिल हुईं जिसमें कई सितारों ने शिरकत की थी. इस ईवेंट के दौरान सारा अली खान जिस ड्रेस में नजर आईं उसे देखकर लोग आहें भर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jun 2022, 12:02:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर ही अपने लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. कभी उनका ट्रेडिशनल लुक सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो कभी वो वेस्टर्न ड्रेस में कहर ढाती हैं. हाल ही में सारा अली खान एक ईवेंट में शामिल हुईं जिसमें कई सितारों ने शिरकत की थी. इस ईवेंट के दौरान सारा अली खान जिस ड्रेस में नजर आईं उसे देखकर लोग आहें भर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सारा अली खान की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वह वरुण धवन के साथ दिखाई दे रही हैं. सारा ने डेविड कोमा का क्रिस्टल मिडी ड्रेस पहना था. आइए जानते हैं इसकी कीमत.

यह भी पढ़ें: साउथ के इन स्टार्स ने बॉलीवुड को दिखाया ठेंगा, जानें नाम

          View this post on Instagram                      

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ईवेंट के दौरान ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस में नजर आईं. जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. सारा की डेविड कोमा वाली इस ड्रेस की कीमत लगभग एक लाख रुपये है. अगर आपको भी सारा का लुक और ड्रेस पसंद आई है तो आप एक लाख रुपये खर्च करके इसे ऑनलाइन खरीद सकते हैं.  

          View this post on Instagram                      

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि सितारों से सजे इस ईवेंट में सारा अली खान के अलावा कृति सेनन, वरुण धवन और कार्तिक आर्यन नजर आए. सारा अली खान नेशनल टीवी पर पहले ही ये बात कबूल कर चुकी हैं कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है. फिल्म लव आजकल के दौरान दोनों का नाम भी एक दूसरे के साथ जोड़ा गया था. सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं. वहीं आने वाले समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.