.

Video: पिंक सिटी में सपना चौधरी ने मचाया धमाल, 'तेरी आख्या यो काजल' पर किया जबरदस्त डांस

जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Feb 2019, 12:46:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. सिनेमा में धूम मचाने के बाद हाल ही में सपना ने अपने डांस का जलवा पिंक सिटी जयपुर में दिखाया. उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सपना ने अपने फेमस सॉन्ग 'तेरी आख्या यो काजल' पर जमकर ठुमके लगाए. ग्रीन कलर के सूट में सपना ने अपने लटको-झटकों से वहां मौजूद लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. उनका स्वैग लोगों के सिर पर चढ़कर बोला.

बता दें कि सपना अक्सर अपने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो अक्सर अपने वीडियोज अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड' इफेक्ट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी.

जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है. इसे प्रोड्यूस सुरेश शर्मा कर रहे हैं. फिल्म की शुटिंग अप्रैल में होगी. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं.