.

'कुर्ती ढीली आंख जहरीली' गाने पर सपना ने उड़ाया गरदा, एक-एक ठुमके पर घायल हुए लोग

अब सपना का जादू बॉलीवुड में भी देखने को मिलेगा. वेलेंटाइन डे के मौके पर उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज होगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Feb 2019, 02:56:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का जादू आजकल चारों और फैला हुआ है. बॉलीवुड हो या भोजपुरी हर जगह सपना ही सपना हैं. कई डांस शोज कर चुकी सपना की पॉपुलैरिटी रात-दिन बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में सपना मध्य प्रदेश के पंचोर पहुंची. जहां सपना ने स्टेज पर जोरदार डांस करके लोगों को अपना दीवाना बना दिया.हरियाणवी क्वीन सपना ने अपने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

अब सपना का जादू बॉलीवुड में भी देखने को मिलेगा. वेलेंटाइन डे के मौके पर उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि फिल्म में सपना एक पुलिस वाले का किरदार निभा रही हैं उनकी ये फिल्म दोस्ती जैसे सब्जेक्ट के इर्द गिर्द घूमती है. वैसे इससे पहले सपना बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इसके बाद से ही उन्हें बॉलीवुड के कई ऑफर्स मिल चुके हैं.

सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं. साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई.