.

रणबीर कपूर का आलिया पर आया दिल, बहन रिद्धिमा ने दिया खास गिफ्ट

रणबीर कपूर ने 'संजू' के ट्रेलर लॉन्च में अपनी दिल की बात कह धुंधली पिक्चर को साफ़ किया।

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jun 2018, 09:43:46 AM (IST)

मुंबई:

फ़िल्मी गलियारों में पिछले कुछ दिनों से रणबीर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। सोनम कपूर की शादी में दोनों सितारें स्पॉट किये गए थे जिसके बाद कई गॉसिप्स होने लगी।

रणबीर कपूर ने 'संजू' के ट्रेलर लॉन्च में अपनी दिल की बात कह धुंधली पिक्चर को साफ़ किया। जीक्यू को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने इशारों-इशारों में आलिया के साथ रिलेशन पर अपनी बात कबूली।

आलिया को डेट करने के सवाल पर रणबीर ने कहा, 'यह मेरे लिए बिल्कुल नया है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता। इसे बढ़ने के लिए अभी वक़्तऔर स्पेस चाहिए।'

रणबीर की फैमिली को भी आलिया पसंद है। रणबीर की मां के बाद उनकी बहन ने आलिया को एक खास तोहफा दिया। 

रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने आलिया को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया। 'राज़ी' एक्ट्रेस ने खूबसूरत तोहफे की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की।

इससे आलिया भट्ट की फोटो पर रणबीर की मॉम नीतू कपूर ने तारीफ की थी।

आलिया भट्ट भी रणबीर के लिए अपने प्यार को कई मौकों पर जाहिर कर चुकी हैं। संजू के ट्रेलर लॉन्च के बाद आलिया ने रणबीर के लिए तारीफों के पुल बांध ट्विटर पर खूब तारीफ की थी।

और पढ़ें: BARC TRP ratings week 21: दौड़ से बाहर हुआ 'ये है मोहब्बतें', दिव्यांका के सीरियल को इस शो ने किया बाहर

बता दें कि रणबीर और आलिया पहली बार 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे।

अयान मुख़र्जी के निर्देशन में बन रही एक्शन से भरपूर इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर अपने किरदार को बखूबी से निभाने के लिए जिम्नास्टिक, घुड़सवारी , फाइटिंग की ट्रेनिंग लेंगे।

'ब्रह्मास्‍त्र' तीन फिल्‍मों की सीरीज होगी और अमिताभ बच्चन इस फिल्‍म की तीनों सीरीज का हिस्‍सा होंगे। इस फिल्‍म का पहला पार्ट 15 अगस्‍त 2019 में रिलीज होगा।

और पढ़ें: बच्चों में कुपोषण के खिलाफ जंग में अमिताभ बच्चन शामिल, ट्वीट कर दी जानकारी