.

Live: मनाली से मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत

शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के बीच जारी तकरार के बीच सोमवार को बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को छापेमारी की.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Sep 2020, 02:02:50 PM (IST)

नई दिल्ली:

शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना के बीच जारी तकरार के बीच सोमवार को बीएमसी ने कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को छापेमारी की. इसकी जानकारी खुद कंगना ने दी थी. इसके बाद उन्होंने मूवी माफिया पर जनकर निशाना भी साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, 'मूवी माफिया आज अपने शक्तिशाली दोस्तों की मदद से मेरा चेहरा और घर तोड़ सकते हैं. ये तुमको कुछ पल की खुशी तो देगा. लेकिन अगर तुम समझदार हो तो जानते होगे की मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है. तुम मेरा अंत कर दोगे, मैं कहीं और खड़ी हो जाऊंगी, ये तुमको और ज्यादा तकलीफ देगा.'

 

14:27 (IST)

कंगना मनाली से मुंबई के लिए रवाना हो गईं हैं. वहीं जब उनसे संजय राउत के बयानों को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

 
14:23 (IST)

विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक द्वारा किए गए अनुरोध के अनुसार, मैंने विधानसभा में जवाब दिया और कहा कि कंगना रनौत के संबंध अध्ययन सुमन के साथ थे, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि कंगना ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थी. मुंबई पुलिस इसकी जांच करेगी

13:57 (IST)

कंगना रनौत मुंबई के लिये मनाली से अपने घर से निकली. वाई  सिक्योरिटी मैं कंगना रनौत घर से निकली

13:53 (IST)

अध्ययन सुमन के इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस कंगना के ड्रग्स कनेक्शन मामले की जांच करेगी. दरअसल अध्ययन सुमन ने इंटरव्यू में कंगना के ड्रग्स लेने की बात कही थी.

12:19 (IST)

CRPF की टीम कंगना के दफ़्तर पहुंची है. दरअससल कंगना को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली है. इसी के मद्देनज़र यहां पर सुरक्षा का मुआइना करने टीम पहुंची है.

10:23 (IST)

वहीं दूसरी ओर बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाहर नोटिस चिपका दिया है कि इसको बनाने में नियमों का उल्लंघन किया गया है.

10:20 (IST)

संजय राउत द्वारा कंगना को धमकी दिए जाने के बाद  करणी सेवा के सदस्य मंगलवार को संजय राउत के दिल्ली स्थित घर पर पहुंच गए और धमकी दी कि अगर कंगना को कुछ भी हुआ तो शिवसेना को इस का बड़ा खामियाजा भुगतना होगा.