Advertisment

अहमद शाह अब्दाली के किरदार में दिखेंगे संजय दत्त, देखिए 'पानीपत' से उनका फर्स्ट लुक

फिल्म का ट्रेलर कल यानी 5 नवंबर को रिलीज होगा. 'पानीपत' में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आएंगे.

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
अहमद शाह अब्दाली के किरदार में दिखेंगे संजय दत्त, देखिए 'पानीपत' से उनका फर्स्ट लुक

Sanjay Dutt( Photo Credit : Twitter)

आशुतोष गोवरिकर की फिल्म 'पानीपत' का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है. फिल्म के इस पोस्टर में संजय दत्त के लुक से पर्दा उठाया गया है. जिसमें संज्जू बाबा दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म पानीपत में संजय अहमद शाह अब्दाली के रोल में दिखेंगे. 

Advertisment

फिल्म का ट्रेलर कल यानी 5 नवंबर को रिलीज होगा. 'पानीपत' में संजय दत्त के अलावा अर्जुन कपूर, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान और मोहनीश बहल नजर आएंगे. फिल्म इस साल 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

Advertisment

बता दें कि अहमद शाह दुर्रानी 'दुर्रानी साम्राज्य' का संस्थापक था. फिल्म की पूरी कहानी तीसरे पानीपत युद्ध पर बेस्ड है, जो कि 14 जनवरी 1761 को मराठा और अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली की आक्रमणकारी सेना के बीच लड़ी गई थी.

जीनत अमान इस फिल्म में होशियारगंज की सकीना बेगम का रोल करती नजर आएंगी. तो वहीं इस फिल्म में अर्जुन कपूर पेशवा के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के लिए अर्जुन ने घुड़सवारी और तलवारबाजी भी सीखी हैं. हिंदी साहित्यकार अशोक चक्रधर ने 'पानीपत' के डायलॉग्स लिखे हैं.

सालों पहले गोवारिकर ने जीनत अमान के साथ कलाकार के रूप में 1989 में आई अनंत बलानी की फिल्म 'गवाही' में काम किया था. बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन की पानीपत, ''पति पत्नी और वो'' से क्लैश करेगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखेंगे.

Advertisment

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

Sanjay Dutt Film Panipat Arjun Kapoor Third Battle Of Panipat
Advertisment
Advertisment