.

लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर संजय दत्त ने किया ट्वीट, कहा..

अगर संजय दत्त के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह कलंक में नजर आएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Mar 2019, 02:45:47 PM (IST)

नई दिल्ली:

अभिनेता संजय दत्त ने कहा है कि वे राजनीति में नहीं आएंगे और आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. लेकिन उन्होंने कहा कि वे अपनी बहन और मुंबई की पूर्व सांसद प्रिया दत्त का पूरा समर्थन करते हैं. दिवंगत अभिनेता-राजनेता सुनील दत्त के बेटे ने ट्वीट किया, "मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाहें सच नहीं हैं. मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन प्रिया दत्त के पूरे समर्थन में हूं."

अगर संजय दत्त के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह कलंक में नजर आएंगे. फिल्म में संजू बाबा के किरदार का नाम बलराज चौधरी होगा. अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी कलंक 17 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है.

Humbled to play a magnificent character in this magnum opus. Here’s Balraj! #MenOfKalank #Kalank #AdityaRoyKapur @Varun_dvn @aliaa08 @sonakshisinha @MadhuriDixit @abhivarman @ipritamofficial @karanjohar #SajidNadiadwala @apoorvamehta18 @foxstarhindi @DharmaMovies @NGEMovies pic.twitter.com/OsMqBG0EPc

— Sanjay Dutt (@duttsanjay) March 7, 2019

खास बात ये है कि इस फिल्म में काफी लंबे टाइम बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक साथ नजर आएंगे. फिल्म खलनायक के बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था. एक दौर ऐसा भी था जब दोनों करीब भी थे.