.

OMG! नागार्जुन के बेटे और सामंथा की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़, 40 दिन तक मनेगा हनीमून

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु कई सालों से तक रिलशेनशिप में रहने के बाद अब शादी करने जा रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Oct 2017, 08:16:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ कलाकारों की शा​दी और सगाई की खबरों का बाजार गरमाया हुआ है। बाहुबली अभिनेता प्रभास और अनुष्का शेट्टी की इस साल के आखिर दिसंबर में सगाई की खबरों के बीच, टॉलीवुड की एक ओर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु और नागार्जुन के बेटे के शादी होने की रिपोर्ट्स मीडिया गलियारों में छाई हुई है।

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु कई सालों से तक रिलशेनशिप में रहने के बाद अब शादी करने जा रहे हैं। दोनों की शादी 6 अक्टूबर को होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दो दिन चलने वाली इस शादी में तकरीबन 10 करोड़ रुपए खर्च होंगे।

शादी की रस्में गोवा के एक शानदार होटल में होगी। शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों ही धर्मों के रीति-रिवाज के मुताबिक होगी। इसके साथ ही शादी के बाद समांथा और नागा चैतन्य अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे और उसके बाद 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे।

अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन का कहना है कि अक्टूबर का महीना उनके लिए दो कारणों से खास है। पहला कारण यह कि उनके बेटे नागा चैतन्य की शादी इसी महीने हो रही है और दूसरा यह कि उनकी आगामी तेलुगु हॉरर थ्रिलर 'राजू गरी गांधी 2' इसी महीने रिलीज हो रही है। चैतन्य गोवा में शुक्रवार को अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के साथ शादी करने जा रहे हैं।

और पढ़ें: PHOTOS: अनुष्का शेट्टी की इन तस्वीरों का टॉलीवुड के साथ बॉलीवुड भी है दीवाना

नागार्जुन ने कहा, 'यह महीना मेरे लिए खास है। मेरा बेटा शादी कर रहा है। यह शादी 100 मेहमानों के साथ साधारण तरीके से होगी। पहला समारोह शुक्रवार को होगा और दूसरा शनिवार को होगा।'

उन्होंने कहा कि शादी का रिसेप्शन हैदराबाद में होगा। हालांकि, इसकी तारीख तय किया जाना बाकी है।

उन्होंने कहा, 'दोनों शादी के बाद भी फिल्मों काम करेंगे। उनकी सुविधा के अनुसार, हम रिसेप्शन की तारीख को अंतिम रूप देंगे और जल्द ही घोषणा करेंगे।'

और पढ़ें: बाहुबली प्रभास-अनुष्का शेट्टी दिसंबर में कर सकते हैं सगाई!