.

Video: 'भारत' की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने उठाया बैट, मैदान पर लगाए चौके व छक्के

सलमान एक्टिंग के अलावा अपनी अन्य हॉबीज को भी पूरा करते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Jan 2019, 12:23:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही भारत में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं इनके अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी कोरियन ड्रामा फिल्म ओड टु माय फादर पर आधारित होगी. फिल्म की शूटिंग के दौरान मौज मस्ती का एक वीडियो सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

इस वीडियो में सलमान क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आ रहे हैं. बांए हाथ से बल्लेबाजी करते हुए सलमान खान मैदान पर चौके व छक्के लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा- भारत खेलेगा. ऑन लोकेशन स्टोरीज.

बता दें कि सलमान एक्टिंग के अलावा अपनी अन्य हॉबीज को भी पूरा करते हैं. कभी पेंटिंग्स तो कभी साइकलिंग के अलावा उन्हें तीरंदाजी का भी शौक है.

बता दें कि सलमान की भारत का टीजर रिलीज हो चुका है लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी जिसमें दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आने वाले वक्त में वह दबंग-3 और इंशाअल्लाह में काम करते नजर आएंगे.