.

'जुड़वा 2' में सलमान खान भी आएंगे नजर, ट्विटर पर शेयर की ये तस्वीर

डेविड धवन की फिल्म 'जुड़वा-2' में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jul 2017, 11:39:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

डेविड धवन की फिल्म 'जुड़वा-2' में वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो के रोल में नजर आएंगे। वरुण धवन का कहना है कि फिल्म 'जुड़वां 2' में सलमान खान के कैमियो से इसमें चार चांद लग गए हैं।

गौरतलब है कि साल 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' में सलमान खान ने मुख्य किरदार निभाया था। उनके साथ करिश्मा कपूर और रंभा नज़र आई थीं। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

सलमान ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह निर्देशक डेविड धवन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिस और तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'जुड़वां 2'।

वरुण इस फिल्म में राजा और प्रेम के किरदार में नजर आएंगे, जिसे सलमान खान ने 1997 में आई 'जुड़वां' में निभाया था। वरुण ने भी यही तस्वीर ट्विटर पर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जुड़वां 2 और बड़ी हो गई। अब इसमें सलमान खान हैं।'

तापसी भी इस फिल्म की सुपर टीम को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'और यह हो गया। मैंने जुड़वां 2 का अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की।'

इस दौरान जैकलीन ने भी एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'एक तस्वीर हजारों शब्दों को बयां कर सकती है लेकिन मैं इस पल को बयां करने में सक्षम नहीं हूं। मेरे पसंदीदा लोग मेरे आसपास हैं और इन्होंने मेरे बॉलीवुड के सफर में पहले दिन से मदद की है।'

'जुड़वा-2' में तापसी पहली बार वरुण धवन के साथ काम करेंगी। वहीं, जैकलीन फर्नांडिस फिल्म 'ढिशूम' में वरुण के साथ काम कर चुकी हैं।

बाप-बेटे की जोड़ी आएगी नजर
बाप-बेटे की जोड़ी यानी डेविड धवन और वरुण इससे पहले साल 2014 में रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'मैं तेरा हीरो' में साथ काम कर चुके हैं। डेविड धवन द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'जुड़वा 2' 29 सितंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: बंगाली अभिनेत्री सुमिता सान्याल का निधन, आनंद फिल्म में अमिताभ बच्चन की थी हिरोइन