.

'भारत' से सलमान खान का लुक हुआ रिवील, भाईजान को पहचान नहीं पाएंगे आप

सलमान के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Apr 2019, 12:18:48 PM (IST)

नई दिल्ली:

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म भारत इस साल 5 जून को रिलीज होगी. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. सलमान के अलावा इस फिल्म में कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है और अब इसके ट्रेलर का इंतजार हो रहा है. फिलहाल अब मेकर्स ने फिल्म भारत से सलमान खान का लुक रिवील कर दिया है. फिल्म के इस पोस्टर में सलमान बूढ़े नजर आ रहे हैं.


फिल्म के इस पोस्टर में जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे है जो कि किसी बच्चे के साथ दिख रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ ने अपने लुक को अपने इंस्टा पेज से शेयर किया था. फिल्म के ट्रेलर को लेकर कैटरीना कैफ ने अपने ट्वीट में बताया था कि 'भारत' का ट्रेलर तीसरे वीक में रिलीज होगा. 

भारत में सलमान कई अवतार में दिखेंगे. फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब के कई लोकेशन पर हुई है. 'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का एक आधिकारिक रूपांतरण है. इसका निर्माण अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है.

फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. सलमान के अलावा दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, कैटरीना कैफ, तब्बू और नोरा फतेही जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा आने वाले वक्त में वह दबंग-3 और इंशाअल्लाह में काम करते नजर आएंगे.