.

बर्थडे से 4 दिन पहले विदेश रवाना हुए तैमूर अली खान, कैमरे को देख ऐसा दिया रिएक्शन

तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे. सैफ अली खान और करीना कपूर ने पिछले साल अपने बेटे का पहला बर्थडे पटौदी हाउस में ही मनाया था, लेकिन इस बार उन्होंने बड़ी प्लानिंग की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Dec 2018, 06:27:32 PM (IST)

मुंबई:

तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे. सैफ अली खान और करीना कपूर ने पिछले साल अपने बेटे का पहला बर्थडे पटौदी हाउस में ही मनाया था, लेकिन इस बार उन्होंने बड़ी प्लानिंग की है. नन्हीं सी उम्र में ही सबके चहेते बन चुके तैमूर साउथ अफ्रीका में परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं. तैमूर अपने पापा सैफ और मॉम करीना के साथ विदेश भी रवाना हो चुके हैं.

तैमूर पापा सैफ के कंधों पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. उनकी फोटोज क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर्स का जमावड़ा लग गया. इस दौरान तैमूर भी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे थे. गौरतलब है कि तैमूर अब फोटोग्राफर्स को देखकर पोज देने लगे हैं.

ये भी पढ़ें: 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है सपना चौधरी का ये भोजपुरी गाना, देखें वीडियो

वहीं, करीना स्टाइलिश दिखने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. वह काले रंग के डेनिम, टीशर्ट और जैकेट में नजर आईं. इस लुक में करीना काफी स्टाइलिश लग रही थीं.

तैमूर की इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि कुछ दिनों पहले ही मार्केट में उनकी शक्ल का टॉय (खिलौना) बिकने लगा. वहीं, यह भी खबर है कि मधुर भंडारकर तैमूर पर एक फिल्म बनाने वाले हैं.