.

साहिल फुल्ल ने दोस्ती अनोखी में अपने चरित्र को लेकर बात की

साहिल फुल्ल ने दोस्ती अनोखी में अपने चरित्र को लेकर बात की

IANS
| Edited By :
23 Feb 2022, 03:25:01 PM (IST)

मुंबई: अभिनेता साहिल फुल्ल ने शो दोस्ती अनोखी में अपनी भूमिका और उनका किरदार कितना महत्वपूर्ण होने वाला है, इस बारे में विस्तार से बताया।

साहिल एक अनाथ काशी की भूमिका निभा रहे है, जिसे जगन्नाथ मिश्रा (राजेंद्र गुप्ता द्वारा अभिनीत) और कुसुम मिश्रा (सुष्मिता मुखर्जी द्वारा निबंधित) से अपार प्यार मिला है।

काशी भी जगन्नाथ और कुसुम से प्यार करता है और उन्हें मास्टरजी और अम्मा कहता है।

साहिल ने अपने चरित्र के बारे में बताते हुए कहा कि काशी एक सरल, प्यारा लड़का है जिसके लिए उसके मास्टरजी और अम्मा सब कुछ हैं। उनकी खुशी उसके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है क्योंकि उन्होंने उसे कभी यह महसूस नहीं कराया कि वह उनका सगा नहीं है। काशी पेशे से एक टूरिस्ट गाइड है जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करता है।

काशी शो में एक ऐसा शख्स है जो हर किसी की मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है और इसी से उसका नाम बनारस का रॉबिन हुड पड़ा है।

साहिल ने पिया रंगरेज, कातेलाल एंड संस, उतरन और हैवान जैसी ऑन-स्क्रीन चित्रित विभिन्न भूमिकाओं के लिए लोकप्रियता हासिल की है।

उन्होंने बताया कि कैसे यह शो दूसरों से अलग है और वह इसका हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं।

उन्होंने कहा कि यह कोई ठेठ नहीं बल्कि एक अलग शो है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी शानदार टीम के साथ काम करने का मौका मिला, जिसने एक खूबसूरत कहानी बनाई है।

दोस्ती अनोखी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.