.

सचिन ने ड्राइवरलेस कार को बताया Mr. India, अनिल कपूर ने दिया झक्कास रिप्लाई

'मिस्टर इंडिया' 1987 में आई एक हिंदी फिल्म है, जिसमें अभिनेता अनिल कपूर अदृश्य होकर कई कामों को अंजाम देते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Aug 2019, 08:49:09 AM (IST)

नई दिल्ली:

क्रिकेट से संन्यास ले चुके मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर शानिवर को एक वीडियो पोस्ट कर ड्राइवरलेस पार्किंग का अनुभव शेयर किया. सचिन ने कहा कि उन्हें इस दौरान ऐसा लगा कि 'मिस्टर इंडिया' उनके लिए काम कर रहे हैं.

बता दें कि 'मिस्टर इंडिया' 1987 में आई एक हिंदी फिल्म है, जिसमें अभिनेता अनिल कपूर अदृश्य होकर कई कामों को अंजाम देते हैं. सचिन ने अपनी पोस्ट में अनिल को भी टैग किया. सचिन ने यह अनुभव अपनी BMW 5 सीरीज कार के साथ शेयर किया.

सचिन ने पोस्ट में लिखा, "अपनी कार को गैरेज में अपने आप पार्क होते देखना रोमांचक अनुभव था. ऐसा लगा कि मिस्टर इंडिया अनिल कपूर ने सब कुछ अपने नियंत्रण में ले लिया हो. वीडियो में सचिन कार की आगे की सीट पर बैठे हैं और कार को पार्क करने का आदेश देते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि सचिन के पास मारुती 800 से लेकर फरारी तक जैसी एक से बढ़कर एक महंगी कारें हैं. फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और धर्मेंद्र ने अपना रिएक्शन दिया है.

Mr. India always parks like a pro! 😝
This driverless parking technology is amazing! @sachin_rt https://t.co/Mr1myxTE8J

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) August 2, 2019

अनिल कपूर ने रिप्लाई करते हुए लिखा- 'मिस्टर इंडिया हमेशा एक प्रो (परफेक्टली) की तरह पार्क करता है. ये ड्राइवर लेस पार्किंग टेक्नोलॉजी बहुत अमेज़िंग है.'

धर्मेंद्र ने सचिन की इस कार की तारीफ करते हुए ट्विटर पर लिखा- 'अविश्वसनीय, मुझे तुम पर गर्व है डियर सचिन, तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं, जीते रहो.

(इनपुट आईएएनएस से)