.

IPL 2017 के बाद भी बरकरार रहेगा क्रिकेट फीवर.. सचिन तेंदुलकर नहीं खत्म होने देंगे मजा

इस फिल्म में तेंदुलकर के संघर्ष और उनके कुछ अज्ञात और अनसुने तथ्यों को दिखाया जाएगा।

IANS
| Edited By :
14 May 2017, 10:46:21 PM (IST)

मुंबई:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 21 मई को समापन के साथ क्रिकेट का फीवर समाप्त नहीं होगा। फैंस 26 मई को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' के साथ क्रिकेट का आनंद ले सकते हैं। यह इस साल आईपीएल के अंत में शुक्रवार को रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी।

इस फिल्म में तेंदुलकर के संघर्ष और उनके कुछ अज्ञात और अनसुने तथ्यों को दिखाया जाएगा।

फिल्म निर्माता रवि भगचंदका ने कहा, 'मुझे और मेरे वितरक को लगा कि यह एक आदर्श तारीख है, क्योंकि हम आईपीएल के बाद शुक्रवार को सबसे बड़े क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर की कहानी के साथ होंगे।'

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर का न्यूज नेशन के साथ इंटरव्यू, कहा- 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' में दिखेगा मेरी जिंदगी का दूसरा पहलू'

निमार्ताओं ने फिल्म पर कुछ शोध करने के लिए 10,000 घंटे के संग्रहित फुटेज देखे थे। सचिन की फिल्म 26 मई 2017 को रिलीज होगी।

जेम्स अस्र्किन द्वारा निर्देशित फिल्म 200 नॉट आउट के भगचंदका और कार्निवल मोशन पिक्च र्स के श्रीकांत भासी द्वारा निर्मित है।

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा से लेकर सोनम कपूर तक..इमोशनल हुईं बॉलीवुड हस्तियां

हाल ही में सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' का नया गाना 'सचिन-सचिन' मुंबई में लॉन्च किया गया। सचिन के साथ इस मौके पर संगीतकार एआर रहमान, फिल्म के प्रॉड्यूसर रवि भगचंदका और क्रिकेटर के थीम सॉन्ग को गाने वाले गायक सुखविंदर सिंह मौजूद थे।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)