.

'सचिन- ए बिलियन ड्रीम्स' की प्रमोशन के लिए अंजलि संग मराठी चैट शो में पहुंचे सचिन तेंदुलकर

फिल्म की प्रमोशन में जुटे सचिन तेंदुलकर जल्द ही एक मराठी चैट शो 'चला हवा येऊ द्या' में अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ नजर आने वाले है।

News Nation Bureau
| Edited By :
21 May 2017, 06:34:52 PM (IST)

नई दिल्ली:

क्रिकेट की दुनिया में भगवान का दर्जा हासिल कर चुके सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी फिल्म 'सचिन- ए बिलियन ड्रीम्स' अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है।

फिल्म के रिलीज से पहले नई दिल्ली में स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय सशस्त्र बलों के लिए आयोजित की गयी। इस फिल्म की प्रमोशन में जुटे सचिन तेंदुलकर जल्द ही एक मराठी चैट शो 'चला हवा येऊ द्या' में अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ नजर आने वाले है।

जानकारी के मुताबिक इस वीकेंड में शो को प्रसारित किया जाएगा। इस शो पर अंजलि और सचिन तेंदुलकर ने अपने जीवन के साथ साथ बायोपिक को लेकर ढेर सारी बातें की है।

अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही बायोपिक की खास बात ये है कि इसमें सचिन खुद एक्ट करते हुए नजर आएंगे। इसमें उनके जीवन कि शानदार झलक देखने को मिलेगी।

और पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल- ऐश्वर्या राय बच्चन की ब्लू ड्रेस का सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे उड़ा मजाक

पांच भाषाओ में होगी रिलीज

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म निर्माता देशभर में सचिन तेंदुलकर के प्रशंसकों को उनकी कहानी सुनाना चाहते हैं, जिसके चलते यह हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

प्रधानमंत्री से की मुलाकात

हाल ही में दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'सचिन : ए बिलियन डॉलर ड्रीम्स' के लिए शुभकामनाएं लीं। सचिन तेंदुलकर ने शुक्रवार को ट्विटर पर इस मुलाकात की एक फोटो भी साझा की।

'सचिन -ए बिलियन ड्रीम्स' को तैयार करने में लगभग तीन साल का समय लगा। इस फिल्म को दुनियाभर में अलग-अलग भाषाओं में 26 मई को रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म के निर्देशक लंदन के फ़िल्मकार जेम्स एर्स्किन है।

इससे पहले दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एम.एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' बन चुकी है जिसमे सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)
और पढ़ें: Cannes 2017- ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण के बाद सोनम कपूर की दिलकश अदाओं ने किया मदहोश,देखें तस्वीरें