.

ऋत्विक धनजानी ने सुपर डांसर 4 की बेहतरीन यादों को किया शेयर

ऋत्विक धनजानी ने सुपर डांसर 4 की बेहतरीन यादों को किया शेयर

IANS
| Edited By :
05 Oct 2021, 05:20:01 PM (IST)

मुंबई: ऋत्विक धनजानी लगातार तीन सीजन से सुपर डांसर के होस्ट हैं और फिलहाल सीजन 4 को भी होस्ट करते नजर आ रहे हैं। डांस रियलिटी शो के समापन के साथ, ऋत्विक ने अपनी यात्रा के बारे में खुलकर बात की है।

ऋत्विक धनजानी ने कहा कि यात्रा अभूतपूर्व रही है। सुपर डांसर 4 जैसे प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनना अद्भुत रहा है। इसमें बहुत अधिक प्रेरणा है और हर दिन सीखने के लिए बहुत कुछ है।

ऋत्विक और पारितोष त्रिपाठी सुपर डांसर 4 के बेहद अहम अंग बन गए हैं। कहा जा सकता है कि जजों के अलावा ये दोनों भी डांस शो का चेहरा बन चुके हैं।

ऋत्विक आगे कहते हैं कि पारितोश एक बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं। वह एक असाधारण लेखक, अभूतपूर्व अभिनेता और मेरे बेहतरीन को एंकर हैं। मामाजी बनकर उन्होंने खुद के लिए एक जगह बनाई है। मुझे नहीं लगता कोई और उस किरदार को निभा सकता है।

शो के कुछ यादगार पलों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे कई पल हैं जो मेरे दिल के करीब है। खासतौर से वह जब भावना और नीरजा ने ट्रांसजेंडर समुदाय पर एक प्रदर्शन किया था। यह एक यादगार पल था।

जब उनसे पूछा गया कि सुपर डांसर 4 के खत्म होने के बाद उन्हें कैसा लग रहा है। उन्होंने कहा कि कल्पना कीजिए कि यह मेला साल में एक बार आयोजित किया जाता है। हर दिन हम उसमें जाते हैं, हम उस खुशी का जश्न मनाते हैं, हम कहानियां सुनते हैं, हम गाते हैं, हम नृत्य करते हैं, हम आनंद लेते हैं। अंत में समय आता है कि मेला अपने आखिरी पड़ाव पर है, आप जानते हैं कि इसे एक दिन खत्म होना है, यह हमेशा के लिए जारी नहीं रहेगा। अब आपको अगली बार मेला शहर में आने का इंतजार करना होगा। इस वक्त मुझे बिल्कुल ऐसा ही लगता है।

सुपर डांसर 4 नचपन का महोत्सव का ग्रैंड फिनाले 9 अक्टूबर को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.