.

स्टार्स ने इस तरह मनाया Independence Day 2022, आप भी देखें झलकियां

आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) मना रहा है. इस मौके पर हर देशवासी अपने-अपने तरीके से देश की शान तिरंगे का सम्मान करता दिख रहा है. वहीं, स्टार्स ने भी तरह-तरह से स्वतंत्रता दिवस मनाया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Aug 2022, 04:09:44 PM (IST)

नई दिल्ली:

आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) मना रहा है. इस मौके पर हर देशवासी अपने-अपने तरीके से देश की शान तिरंगे का सम्मान करता दिख रहा है. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ रहीं हैं. ऐसे में स्टार्स (Stars on Independence Day) कैसे पीछे रह सकते थे. उन्होंने भी अपने-अपने तरीके से स्वतंत्रता दिवस मनाया. जिसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जो आज हम आपको दिखाने वाले हैं. 

रितेश देशमुख
एक्टर रितेश (Ritesh Deshmukh) ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पहले वो तिरंगे को एक डंडे में बांधते हैं. फिर तिरंगे को गेट के सामने लगाते हैं. इस दौरान वो सफेद रंग के आउटफिट में नज़र आए.

दिव्या खोसला कुमार
एक्ट्रेस (Divya Khosla Kumar) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. जिनमें देखा जा सकता है कि दिव्या ने व्हाइट कलर के सूट के साथ केसरिया रंग की चुन्नी कैरी की है. वहीं, वो तिरंगे के रंगों के गुब्बारों के साथ तस्वीरें लेते दिख रहीं हैं. 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ
विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी बालकनी पर तिरंगा लहराते हुए स्वतंत्रता दिवस मनाया. जिसकी वीडियो इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से वायरल हो रही है.

श्रद्धा कपूर 
श्रद्धा (Shraddha Kapoor) ने आसमान में तिरंगा झंडा लहराते हुए वीडियो शेयर की है. जो कि आजादी का प्रतीक है. साथ ही कैप्शन में 'वंदे मातरम्' लिखा है. उनकी ये वीडियो लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. 

कार्तिक आर्यन
एक्टर (Kartik Aaryan) ने बीते दिनों असल नायक यानी जवानों के साथ तो स्वतंत्रता दिवस मनाया ही था. इसके साथ ही उन्होंने तिरंगा लहराते हुए भी तस्वीर शेयर की. 

वरुण धवन
वहीं, वरुण धवन (Varun Dhawan) दुबई में भारत की शान तिरंगे को लहराते दिखे. उन्होंने टैरिस पर खड़े होकर झंडे के साथ तस्वीर ली. वहीं, उनके बैकग्राउंड में बुर्ज खलीफा देखा जा सकता है. 

          View this post on Instagram                      

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा
विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) ने भी अपने घर की बालकनी में तिरंगा फहराया. साथ ही झंडे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की.

सारा अली खान
एक्ट्रेस (Sara Ali Khan) ने अपनी तस्वीरों का तिरंगे के रंग में कोलाज तैयार किया. जिसे उन्होंने अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. जो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं. 

          View this post on Instagram                      

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गुरु रंधावा
सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने भी देश का परचम विदेश में लहराया. उन्होंने शिकागो में तिरंगा झंडा फहराया. वहीं, उनके साथ तमाम भारतीय भी दिखाई दिए. जहां से उनकी वीडियो वायरल हो रही है. 

          View this post on Instagram                      

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनिल अंबानी-नीता अंबानी
अंबानी परिवार भी स्वतंत्रता दिवस पर अपनी देशभक्ति दिखाने से कहां पीछे रह सकता था. अनिल अंबानी (Anil Ambani) और नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने अपने पोते पृथ्वी के साथ तिरंगा लहराया. साथ ही उनके घर एंटीलीया की शोभा देखते ही बन रही है.