.

देश की स्थिति को लेकर ऋषि कपूर ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, कहा- श्री 420...

हाल ही में ऋषि कपूर अपने बीमारी का इलाज करवा कर न्यूयॉर्क से भारत लौटे हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म झुठा कहीं का में देखा गया था.

21 Oct 2019, 11:16:37 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कुछ ऐसे अभिनेताओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. अपने बेबाक बयान के कारण चर्चा में रहने वाले दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का एक ट्वीट इनदिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. जिसमें उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है.

अपने ट्वीट में अभिनेता ने सहकारी समितियों और बैंक घोटाले का मुद्दा उठाते हुए सरकार से दोषियों को सजा देने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने बताया- संतरे को नीबू का पापा, देखिए ये मजेदार Viral Video

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा- "आज की स्थिति मुझे मेरे पिता की फिल्म 'श्री 420' की याद दिलाती है. 'धोखाधड़ी का धंधा'. वो ही हो रहा है आज? सहकारी समितियां और बैंक घोटाले. उन धोखेबाजों को पकड़ो. उन्हें सजा दो. सही लोगों को हक दो. सरकार कृपया सुनें." फिलहाल अब उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि हाल ही में ऋषि कपूर अपने बीमारी का इलाज करवा कर न्यूयॉर्क से भारत लौटे हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म झुठा कहीं का में देखा गया था.