.

किसान आंदोलन पर रिहाना के ट्वीट पर कंगना का झन्नाटेदार जवाब, कही ये बात

देश में चल रहे इस किसान आंदोलन में देश में तो राजनीति हो ही रही है अब इस आंदोलन की धमक सात समंदर पार भी जा चुकी है.अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भी किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं.  

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Feb 2021, 07:42:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

दिल्ली और दिल्ली की सीमावर्ती इलाकों में पिछले 2 महीेनों से किसान आंदोलन जारी है. किसान अपनी मांगों को लेकर पीछे हटने को तैयार नहीं है तो वहीं सरकार भी अपनी जिद पर अड़ी है. दोनों के बीच 10 बार वार्ता हो चुकी लेकिन नतीजा अभी भी वही ढाक के तीन पात. देश में चल रहे इस किसान आंदोलन में देश में तो राजनीति हो ही रही है अब इस आंदोलन की धमक सात समंदर पार भी जा चुकी है.अमेरिका की मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने भी किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए ट्वीट किया है कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं.  

आपको बता दें कि आंदोलनकारी किसान मुश्किल परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं और उनके इस आंदोलन की गूंज सात समंदर पार तक गूंज रही है. पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है, जिसे लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने जवाबी हमला देते हुए आंदोलनकारियों को आतंकवादी तक बोल दिया है.  

No one is talking about it because they are not farmers they are terrorists who are trying to divide India, so that China can take over our vulnerable broken nation and make it a Chinese colony much like USA...
Sit down you fool, we are not selling our nation like you dummies. https://t.co/OIAD5Pa61a

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 2, 2021

ये है पूरा मामला
अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने ट्विटर पर भारत में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर एक न्यूज शेयर की है. इस न्यूज को रिहाना ने #FarmersProtest के साथ ट्वीट किया और लिखा कि हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस खबर में भारत के हरियाणा के कई जिलों में बैन किए गए इंटरनेट सेवा का जिक्र किया गया था. इसके बाद इसके बाद  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए हमला बोला.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने बोला हमला
अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया. कंगना ने कहा कि, इसके बारे में कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं हैं बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को बांटना चाह रहे हैं. ताकि चीन जैसे देश हमारे राष्ट्र पर कब्जा जमा ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दें. तुम शांत बैठो बेवकूफ. हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें.