.

रिया चक्रवर्ती को सताई सुशांत की याद, कहा- 'बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है'

सुशांत के निधन के बाद रिया को जेल तक जाना पड़ गया था. सुशांत के निधन और फिर ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद रिया ने सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव रहना कम कर दिया था. रिया अब धीरे-धीरे इस गम से बाहर आ रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
28 May 2021, 09:17:59 AM (IST)

highlights

  • 14 जून को है सुशांत की पहली बरसी
  • सुशांत की याद में रिया ने किया पोस्ट
  • वायरल हो रहा है रिया का इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल होने वाला है. ये एक साल न सिर्फ उनके परिवार और फैंस के लिए दुखदाई रहा. इस एक साल में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी काफी कुछ सहना पड़ा है. सुशांत के निधन के बाद रिया को जेल तक जाना पड़ गया था. सुशांत के निधन और फिर ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद रिया ने सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव रहना कम कर दिया था. रिया अब धीरे-धीरे इस गम से बाहर आ रही हैं. अब वो कभी-कभी पोस्ट शेयर कर देती हैं.

ये भी पढ़ें- अमेरिकी शो ‘फ्रेंड्स द रीयूनियन’ ने भारत में मचाया धमाल, 9 घंटे में 10 लाख लोगों ने देखा

14 जून को है सुशांत की पहली पुण्यतिथि

हाल ही में सुशांत की पहली बरसी (Sushant Singh Rajput first Death Anniversary) से उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput first Death Anniversary) है. सुशांत को इस दुनिया से गए हुए 1 साल होने वाला है, लेकिन उनकी मौत से जुड़े कई सवाल आज भी कायम है.

रिया ने इमोशनल पोस्ट किया

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है, उससे पहले रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दिल की बात कही है. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है. आपको बस भरोसा करना होगा, वहां रुकना पड़ेगा. लव, रिया.' रिया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जब बॉलीवुड में हुई थी Neena Gupta का फायदा उठाने की कोशिश... 

फैंस ने बढ़ाया हौंसला

रिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस से लेकर सितारों तक ने कमेंट किया है. उनकी दोस्त और वीजे अनुषा दांडेकर ने लिखा 'माई गर्ल.. अपारशक्ति खुराना ने हार्ट का इमोजी पोस्ट किया. रिया के एक फैन ने लिखा कि 'हम सब आपसे क्या करते हैं और आपके साथ खड़े हैं.' एक अन्य ने लिखा- 'आपको और ज्यादा ताकत मिले.' हाल ही में मदर्स डे के मौके पर रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर मां के साथ एक प्यारी सी थ्रोबैक फोटो शेयर की. तस्वीर में रिया अपनी मां को केक खिलाती नजर आ रही हैं.