.

Sushant Case : रिया के माता-पिता से CBI कर रही पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती से आज सीबीआई फिर पूछताछ नहीं करेगी. सोमवार को सीबीआई ने रिया समत 8 लोगों से पूछताछ की. वहीं ईडी की ड्रग्स मामले में जांच जारी है. ईडी के सामने आज फिर से गौरव आर्या पेश होंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Sep 2020, 10:50:32 PM (IST)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से आज पूछताछ नहीं करेगी. अब तक सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है. CBI ने रिया के माता पिता को पूछताछ के लिए आज बुलाया है. वहीं, गोवा के कारोबारी गौरव आर्या भी सुशांत केस में सवालों के घेरे में हैं. गौरव सोमवार को ईडी के सामने पेश हुए. गौरव से ईडी आज फिर पूछताछ करेगी. रिया के साथ उनकी ड्रग चैट को लेकर पूछताछ हो रही है.

11:28 (IST)

सिद्धार्थ पीठानी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे

श्रुति मोदी, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, नीरज, केशव, सिद्धार्थ पीठानी ये सभी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं. सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सभी से पूछताछ करेगी.

10:00 (IST)

सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुशांत दिव्यांग बच्चों की परफॉर्मेंस का आंनद लेते दिखाई दे रहे हैं. 

 

Ye Tha Mera Bhai!!❤️ #MyBrotherTheBest #JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR pic.twitter.com/OACPZOV2DG

— shweta singh kirti (@shwetasinghkirt) August 31, 2020

09:56 (IST)

आज रिया से CBI नहीं करेगी पूछताछ

सीबीआई ने आज रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है. सोमवार को सीबीआई ने रिया समत 8 लोगों से पूछताछ की. CBI ने रिया के माता पिता को पूछताछ के लिए बुलाया.

09:18 (IST)

गौरव आर्या से आज फिर ED करेगी पूछताछ

रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग चैट को लेकर गौरव आर्या से ईडी आज फिर पूछताछ करेगी. सोमवार को भी गौरव से ईडी ने पूछताछ की थी. गोवा के कारोबारी गौरव आर्या भी सुशांत केस में सवालों के घेरे में हैं.