.

रवि किशन को मिली ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने की सजा, इन प्रोजेक्ट से हुए बाहर

Ravi Kishan लगातार सुर्खियों में हैं एक तरफ जहां रवि किशन के पक्ष में कई लोग अपनी आवाज उठा चुके हैं वहीं कई सेलेब्स रवि किशन (Ravi Kishan) की बात का विरोध कर रहे हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Sep 2020, 12:34:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत के बादशाह और गोरखपुर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बीते दिनों संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाया था. जिसके बाद से रवि किशन (Ravi Kishan) लगातार सुर्खियों में हैं एक तरफ जहां रवि किशन के पक्ष में कई लोग अपनी आवाज उठा चुके हैं वहीं कई सेलेब्स रवि किशन (Ravi Kishan) की बात का विरोध कर रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अब मूवी माफिया रवि किशन को तोड़ने में जुटे हुए हैं. खबरों के मुताबिक, रवि किशन को कई बड़े प्रोजेक्ट से बाहर निकाल दिया गया है.

रवि किशन (Ravi Kishan) को लेकर खबर यह भी है कि उन्हें बॉलीवुड की एक बड़ी फिल्म से और नेटफिलक्स की वेब सीरीज भी दो दिन पहले ही हटाया गया है. लॉकडाउन (Lockdown) से पहले रवि किशन ने जो फ़िल्म साइन की थी, वहाँ से भी मूवी माफिया के दबाव में रवि किशन को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने पायल घोष से मांगे अनुराग कश्यप के खिलाफ सबूत

रवि किशन (Ravi Kishan) के बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाने के एक सप्ताह के अंदर यह सब हुआ है. जानकारी ये भी मिली है की एक लॉबी रवि किशन (Ravi Kishan) को हर प्रोजेक्ट से बाहर निकलवाने पर तुली हुई है. वहीं इस पूरे मामले पर रवि किशन पहले ही ये कह चुके हैं की उनकी लड़ाई ड्रग्स माफिया के खिलाफ जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें: 'दीपिका एंजाइटी से ग्रस्त हैं, NCB की पूछताछ में पैनिक अटैक आ सकता है'

बता दें कि एक्टर और गोरखपुर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) रवि किशन (Ravi Kishan) ने अपने दम पर भोजपुरी सिनेमा जगत के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 17 जुलाई 1969 को जन्मे रवि किशन (Ravi Kishan) यूपी के जौनपुर से ताल्लुक रखते हैं.