.

रवीना टंडन के दीवाने हुए फैंस, उनके इंडो-वेस्टर्न स्टाइल की हुई जबरदस्त तारीफ

एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena tandon) अपनी लेट्स्ट तस्वीरों में इंडो-वेस्टर्न स्टाइल सिल्वर आउटफिट में नजर आ रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 May 2022, 12:19:35 PM (IST)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena tandon) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, जिसे दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला. उनकी अदाकारी का दीवाना हर कोई है. एक्ट्रेस का पहले जितना जलवा रहा है आज भी उनका वैसा क्रेज है. उम्र को मात देते हुए एक्ट्रेस अभी भी लोगों को कायल करने में माहिर हैं. इन दिनों रवीना (Raveena tandon) सोशल मीडिया काफी ज्यादा एक्टिव हैं.  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत पोस्ट की है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह भी जानिए -  फिल्म 'Prithviraj' के साथ जुड़ा एक और विवाद, पृथ्वीराज चौहान की जाति पर जंग बढ़ी

आपको बता दें, वेस्टर्न लुक हो या फिर ट्रेडिशनल लुक रवीना हर ड्रेस में खूब फबती हैं. एक्ट्रेस (Raveena tandon) अपनी लेट्स्ट तस्वीरों में  इंडो-वेस्टर्न स्टाइल सिल्वर आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने खुले बालों के साथ इयररिंग्स और डार्क शेड की लिप्सटिक लगा रखी है. उनका ये ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

उनका लुक इस बार भी सभी को लुभाने में कामयाब रहा है. एक्ट्रेस (Raveena tandon)ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने इस लुक से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा के रख दी है.