.

पति से दूर रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर खोला करवा चौथ का व्रत, देखें Photo

रवीना इस करवा चौथ (Karwa Chauth) अपने पति से दूर हिमाचल प्रदेश में थीं तो उन्होंने ऑनलाइन वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देखकर व्रत खोला

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Nov 2020, 02:40:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के कारण हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में हैं. ऐसे में रवीना ने करवा चौथ (Karwa Chauth) ऑनलाइन ही मनाया. जी हां, रवीना इस करवा चौथ (Karwa Chauth) अपने पति से दूर हिमाचल प्रदेश में थीं तो उन्होंने ऑनलाइन वीडियो कॉल पर पति का चेहरा देखकर व्रत खोला. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने सोशल मीडिया पर अपने करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं.

पति से दूर होते हुए भी करवा चौथ कैसे मना सकते हैं ये कोई रवीना टंडन (Raveena Tandon) से सीखे. रवीना अपने करवा चौथ की तस्वीरों के साथ लिखा, 'आखिरकार साथ में खाना खाएंगे.' सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. इस दौरान रवीन रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने विदेश में मनाया करवा चौथ, देखें Viral Photo

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण का श्वेता अग्रवाल के साथ हुआ 'रोका', देखें Photo

वहीं एक दूसरे पोस्ट में रवीना ने बताया कि आखिर वो करवा चौथ का व्रत क्यों रखती हैं. रवीना ने लिखा, 'मैं अपने माता, (मां और सासू मां), मेरे पापा, मेरे पति, मेरे बच्चों और उनके परिवारों के लिए खुशी और स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए व्रत करती हूं. यह आपके सभी विश्वास और आपके अच्छे विचार ही ब्रह्मांड में संदेश की तरह भेजते हैं. ऐसा पहली बार हुआ है जब अनिल और मेरे बच्चे मेरे साथ नहीं हैं मेरे पूजा करने और मेरे व्रत खोलने के वक्त,  सभी मुंबई में हैं.. माता-पिता, मेरे पति, मेरे परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं, जो मेरे जीवन को हर रोज प्यार के साथ समृद्ध करते हैं.'

यह भी पढ़ें: 'इट्स माय लाइफ' बड़े पर्दे की बजाय टेलीविजन पर होगी रिलीज

बता दें कि रवीना इन दिनों शूटिंग के चलते हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में हैं. रवीना यहा पर खूब मस्ती भी करती हैं जिसके वीडियो और तस्वीरें वो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर  रवीना टंडन (Raveena Tandon) के लाखों फॉलोअर्स हैं.