.

Viral Video: रैप सॉन्ग के बाद अब रणवीर सिंह गाया 'मेरे दो अनमोल रतन', देखें ये फनी वीडियो

'गली बॉय' के लिए रणवीर ने डिवाइन और नेजी से रैप सॉन्ग गाने की 10 महीने तक ट्रेनिंग भी ली है.

News Nation Bureau
| Edited By :
19 Jan 2019, 02:46:42 PM (IST)

नई दिल्ली:

फिल्म सिंबा के बाद एक बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) धमाल मचाने को तैयार हैं. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट और कल्कि नजर आने वाली हैं. फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर के रोल में दिखेंगे. इस बीच रणवीर सिंह का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह 'मेरे दो अनमोल रतन' गाते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, रणवीर इस वीडियो में रैपर डिवाइन और नेजी के लिए 'मेरे दो अनमोल रतन' गाते हुए उनके साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि गली बॉय के लिए रणवीर ने डिवाइन और नेजी से रैप सॉन्ग गाने की 10 महीने तक ट्रेनिंग भी ली है. जिसके बाद उन्होंने अपना टाइम आएगा गाने को रिकॉर्ड किया.जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गली बॉय' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी, विजय वर्मा और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे.

खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. जोया के साथ 'दिल धड़कने दो' के बाद यह रणवीर सिंह की दूसरी फिल्‍म होगी. ये फिल्म 14 फरवरी, 2019 वैलेंटाइन डे को रिलीज होगी. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है.