.

Gully Boy: रणवीर ने पत्नी दीपिका तो आलिया ने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर को दिखाई फिल्म, स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये बॉलीवुड सितारें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, लेकिन इसके एक दिन पहले ही मुंबई में बॉलीवुड हस्तियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Feb 2019, 09:45:49 AM (IST)

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, लेकिन इसके एक दिन पहले ही मुंबई में बॉलीवुड हस्तियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. रणवीर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म देखने पहुंचे. इनके अलावा ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, दिया मिर्जा समेत कई बॉलीवुड सितारें मूवी देखने पहुंचे.

'गली ब्वॉय' देखने के बाद दीपिका पादुकोण बेहद खुश थीं. उनके चेहरे के भाव से ही पता चल रहा था कि इस फिल्म को दर्शकों का भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें: ऐसा है आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का कार्ड, खोलते ही बजता है 'अच्युतम केशवम..' भजन, देखें Video

वहीं, आलिया भट्ट भी अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचीं. बता दें कि दोनों बहुत जल्द 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आने वाले हैं. पिछले कई दिनों से दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं.

'गली ब्वॉय' के रिव्यू की बात करें तो फिल्मी हस्तियों ने इसे सुपर डुपर हिट बताया है. सभी का कहना है कि यह डायरेक्टर जोया अख्तर की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म है.

-