.

रिलीज से पहले ही रानू मंडल के नए सॉन्ग 'आदत' ने मचाया धमाल, देखें Video

अपने एक इटरव्यू में रानू (Ranu Mondal) ने बताया था कि वह 20 सालों से गाना गा रही हैं. वह क्लबों में गाया करती थीं जो कि उनके पति और ससुराल वालों को पसंद नहीं था.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2019, 12:53:53 PM (IST)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जरिए रातों रात स्टार बनी रानू मंडल का एक और नया गाना आदत रिलीज होने को तैयार है. बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने इस वीडियो को अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. जिसे कुछ ही देर में लाखों लाइक्स मिल गए हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए हिमेश ने लिखा-रानू मंडल की आवाज बहुत ही प्यारी है. 'आदत..' के रिकॉर्ड के दौरान मैंने यह महसूस किया कि रानू मंडल वन सॉन्ग वंडर नहीं हैं. आपको भी यकीन हो जाएंगा जब आप 'आदत' सुनेंगे. उनकी आवाज काफी शानदार और बहुमुखी है, जो एक महान प्रतिभा भी है.

अपने एक इटरव्यू में रानू ने बताया था कि वह 20 सालों से गाना गा रही हैं. वह क्लबों में गाया करती थीं जो कि उनके पति और ससुराल वालों को पसंद नहीं था. हाल ही में रानू मंडल के मैनेजर तपन ने बताया कि रानू को अब तक सिर्फ 50 हजार रुपए मिले हैं.जो सोनी टेलीविजन ने उन्हें दिए थे. इसके अलावा उन्हें अभी तक एक रुपया भी नहीं मिला है.

यह भी पढ़ें: अब सुनील ग्रोवर ने The Kapil Sharma शो पर आने की बात पर तोड़ी चुप्पी

इसके अलावा रानू को चेन्नई, केरल, दिल्ली से म्यूजिक कंपनियों के कॉल आ रहे हैं. इसके अलावा दुबई और ऑस्ट्रेलिया में रानू के स्टेज शो के लिए भी फोन आ रहे हैं. हालांकि तपन ने बताया कि वे अभी देश से बाहर जाने की स्थिति में नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: लौट आई है सलमान खान की 'माया' हेजल कीच, इस बार इरा खान भी हैं साथ

तपन ने बताया कि अभी रानू मंडल का पासपोर्ट नहीं है, यही वजह है कि अभी देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि वे जल्द ही रानू मंडल के पासपोर्ट के लिए अप्लाई करेंगे, जिसके बाद वे विदेशों में स्टेज शो के लिए बात करेंगे.