.

रानी मुखर्जी के फैंस को करना होगा इंतजार, 1 महीने आगे खिसकी 'हिचकी' की रिलीज डेट

रानी पिछले चार साल से फिल्मों से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2014 में 'मर्दानी' मूवी में नजर आई थीं।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Feb 2018, 09:18:42 AM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकार रानी मुखर्जी जल्द ही हिचकी फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि, उनके फैंस तो थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट एक महीना आगे बढ़ा दी गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, 'हिचकी को आगे शिफ्ट किया गया है.. फिल्म अब 23 मार्च 2018 को रिलीज होगी।' पहले हिचकी 23 फरवरी 2018 को रिलीज होने वाली थी।

इसकी वजह एग्जाम बताई जा रही है। फिल्म की प्राइवेट स्क्रीनिंग के बाद यशराज फिल्म्स की मार्केटिंग डिस्ट्रिब्यूशन टीम ने आदित्य चोपड़ा को रिलीज आगे बढ़ाने के लिए मना लिया है। उनका कहना था कि फिल्म एग्जाम के बाद रिलीज होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: BARC Ratings: टीआरपी की रेटिंग में 'कुंडली भाग्य' टॉप पर

गौरतलब है कि रानी पिछले चार साल से फिल्मों से दूर हैं। वह आखिरी बार साल 2014 में 'मर्दानी' मूवी में नजर आई थीं। 'हिचकी' से एक बार फिर वह बॉलीवुड कमबैक कर रही हैं।

'हिचकी' को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने निर्देशित किया है। इसमें रानी एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जिसे टॉरेट सिंड्रोम नाम की बीमारी है। इसकी वजह से उन्हें कहीं पर भी नौकरी नहीं मिलती है। काफी मेहनत के बाद उन्हें एक ऐसे स्कूल में टीचर की जॉब मिलती है, जहां बच्चे काफी शैतान हैं। अब आगे की कहानी जानने के लिए मूवी की रिलीज का इंतजार करना होगा।

ये भी पढ़ें: संजय दत्त को मिली राहत, रिहाई मामले में बॉम्बे HC ने ख़ारिज की याचिका