.

'संजू' के नए पोस्टर में रणबीर कपूर को देख आ जाएगी संजय दत्त के 90s के लुक की याद

फिल्म 'संजू' के नए पोस्टर में रणबीर कपूर ने 90 के दशक की फिल्म 'साजन' और 'आतिश' में संजय दत्त के लुक की यादों को ताजा कर दिया।

IANS
| Edited By :
02 May 2018, 07:37:16 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की दिलचस्प जीवन यात्रा के 85-सेकेंड टीजर से दर्शकों को लुभाने के बाद राजकुमार हिरानी अब फिल्म के पोस्टर की सीरीज के साथ फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। फिल्म 'संजू' के नए पोस्टर में रणबीर कपूर ने 90 के दशक की फिल्म 'साजन' और 'आतिश' में संजय दत्त के लुक की यादों को ताजा कर दिया।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही राजकुमार हिरानी की 'संजू' बायोपिक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। हाल फिलहाल संजय दत्त से रणबीर कपूर की मिलती समानता सुर्खियां बटोर रही है।

सोशल मीडिया पर फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए राजकुमार हिरानी ने लिखा, 'हेयर इज रणबीर एज संजू इन द 90।'

ये भी पढ़ें: सोनम के पति आनंद आहूजा को लेकर भाई हर्षवर्धन कपूर ने कही ये बात...

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'संजू' में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के उतार-चढ़ाव से भरपूर जिन्दगी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। यह फिल्म एक मशहूर परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है, जो दिखाती है कि वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुजरता है।

One more 2016 look of Ranbir as #Sanju! Will post 90’s look tomorrow. #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi pic.twitter.com/fdNKGjGbhS

— Rajkumar Hirani (@RajkumarHirani) May 1, 2018

फैंस की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और आतंकवादी होने की अटकलें सभी को फिल्म में दिखाया गया है।

Ranbir as #Sanju! When he came out of Jail in 2016. Watch his complete story on June 29. #RanbirKapoor #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi pic.twitter.com/qr9JTMEZu0

— Rajkumar Hirani (@RajkumarHirani) April 30, 2018

संजू का टीजर मजाकिया है। एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीजर में मौजूद है। इस फिल्म में उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को दिखाया गया है जिसे देख कर लोग सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि 'वाकई ऐसा हुआ था?' यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं।

फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: दांत भी कर देते हैं दिल को बीमार, ऐसे करें इनकी देखभाल