.

#VIRAL: ये किस लड़की के साथ हैं रणबीर कपूर?... क्या आपने देखी फोटोज

यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं और रणबीर बेहद हैंडसम दिख रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2017, 09:34:20 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कूपर जल्द ही संजय दत्त की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई थीं, जिसमें वह हुबहू संजू बाबा की तरह नजर आ रहे थे। अब एक बार फिर उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल के साथ काफी करीब दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि आपको बता दें कि रणबीर की यह तस्वीरें उनकी फिल्म की नहीं है, बल्कि एक ब्रांड के लिए किए गए फोटोशूट की हैं। फिलहाल यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं और रणबीर बेहद हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं अगर आप इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें वह एक मॉडल है।

एक लड़की से जुड़ा रणबीर का नाम

गौरतलब है कि कैटरीना से ब्रेकअप होने के बाद कुछ दिनों पहले ही रणबीर कपूर का नाम एक लड़की से जोड़ा जा रहा था, जो लंदन की रहने वाली है। उनकी शादी की भी खबरें आ रही थीं। यही नहीं रणबीर ने अपनी मां नीतू कपूर को भी उससे मिलाया था। ऐसे में कहा जा रहा था कि रणबीर भी शाहिद कपूर और नील नितिन मुकेश की तरह अरेंज मैरिज करेंगे।

60 फीसदी तक शूट हो चुकी है फिल्म

रणबीर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में भी बिजी हैं। हाल ही में रणबीर ने बताया था कि फिल्म 60 फीसदी बन चुकी है और जल्द ही यह पूरी तरह से तैयार हो जाएगी। उन्हें यह फिल्म करके गर्व महसूस हो रहा है।

'जग्गा जासूस' जल्द होगी रिलीज

बायोपिक के अलावा रणबीर कपूर की 'जग्गा जासूस' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस मूवी में कुल 29 गानें होने की खबरें हैं, क्योंकि यह फिल्म संगीत पर आधारित है। वहीं फिल्म में वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। रणबीर और कैटरीना इसके पहले 'अजब प्रेम की गजब कहानी' और 'राजनीति' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। ब्रेकअप के बाद ये दोनों की पहली फिल्म होगी।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)