.

मीका को हिरासत से छुड़ाकर लाएंगी राखी सावंत, रो रो कर कहा- क्यों इज्जत से खेलते हो

2006 में राखी को मीका ने एक प्रोग्राम के दौरान सरेआम किस कर लिया था. जिसे लेकर मीका की काफी किरकरी हुई थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Dec 2018, 12:26:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

बालीवुड सिंगर मीका सिंह एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. उन पर 17 वर्षीय मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस घटना के बाद मीका को दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बाद मीका की दुश्मन राखी सावंत ने अपने इंस्टा से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें राखी मीका लफड़े करने वाला बता रही है. राखी कहती हैं कि तुम इतने लफड़े करते हो अब मैं तुम्हें छुड़ाने दुबई आ रही हूं. मैं वीजा ढूंढ रही हूं.

वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर राखी ने मीका पर बोलते हुए कहा- आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो. इस बीच राखी मीका के साथ अपनी 10 साल पुरानी किसिंग कंट्रोवर्सी को लाना नहीं भूलती. राखी कहती हैं- ''तुम्हें पता है ना ये दुबई पुलिस है मुंबई पुलिस नहीं. 10 साल पहले जब मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत कराई थी. तब पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी. लेकिन दुबई पुलिस ऐसा नहीं करेगी. वहां की पुलिस बहुत स्ट्रॉन्ग है.''

बता दें कि 2006 में राखी को मीका ने एक प्रोग्राम के दौरान सरेआम किस कर लिया था. जिसे लेकर मीका की काफी किरकरी हुई थी. खबरों की मानें तो मीका सिंह को दुबई के मुरक्काबात पुलिस स्टेशन ने गुरुवार की सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया है. मीका दुबई में बॉलीवुड के इवेंट में शिरकत करने गए थे. कुछ दिन पहले मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर दुबई से एक वीडियो शेयर किया था.