.

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या अपने पति से हुई अलग, टूटा 7 साल पुराना रिश्ता

चेन्नई की एक अदालत दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी। पिछले साल चेन्नई फॅमिली कोर्ट में याचिका दायर कर आपसी सहमति से तलाक मांगा था।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jul 2017, 10:23:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या और उनके पति आर आश्विन को लेकर काफी वक़्त से जारी चर्चाओं पर आखिरकार विराम लग गया है। चेन्नई की अदालत दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी। तमिल सुपरस्टार की बेटी ने पिछले साल चेन्नई फैमिली कोर्ट में याचिका दायर कर आपसी सहमति से तलाक मांगा था।

सौंदर्या और अश्विन की शादी 2010 में हुई थी। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सौंदर्य और आश्विन के रिश्ते के आई खटास की वजह और उनके 2 साल के बेटे वेद की कस्टडी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

सौंदर्या ने अपनी तलाक की अफवाहों को सोशल मीडिया पर विराम लगाते हुए एक चौंका देने वाला ट्वीट किया था। 

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मेरी शादी के बारे में आ रही खबरें सच्ची हैं। हम पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं और तलाक पर बात चल रही है। '

सौंदर्या भारत की पहली मोशन कैप्चर ऐनिमेटेड फिल्म 'कोचादैयां' का निर्देशन कर चुकी हैं, जिसमें उनके पिता रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

सौंदर्या रजनीकांत  'वीआईपी 2' का निर्देशन कर रही है।  इस फिल्म में काजोल और धनुष जैसे दमदार कलाकरों को कास्ट किया गया है। 'वीआईपी 2' 2014 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वैलेयिल्ला पैट्टाथारी’ की सीक्वल है।