.

'2.0' का मेकिंग VIDEO: अक्षय कुमार 'खलनायक' तो ऐसे 'रोबोट' बनते थे रजनीकांत

इस धमाकेदार साइंस-फिक्शन फिल्म को बनाने के लिए उम्दा तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Aug 2017, 11:39:15 AM (IST)

मुंबई:

सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन स्टारर मूवी 2.0 का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो में पहली बार अक्षय कुमार का लुक देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म में अपने किरदार को निभाने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है, इसे देख आप हैरान रह जाएंगे।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह से दोनों एक्टर्स का मेकअप किया जाता है। साथ ही मेकअप के बाद वह कितने खतरनाक लगने लगते हैं। फिल्म में कई एक्शन सीन्स भी फिल्माए गए हैं। साथ ही लंबा-चौड़ा सेट भी तैयार किया गया है, जो आपको वीडियो में देखने को मिलेगा।

इस धमाकेदार साइंस-फिक्शन फिल्म को बनाने के लिए उम्दा तकनीकों का इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ है। इस मेकिंग वीडियो को लायका प्रोडक्शन के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की Ex गर्लफ्रेंड की डेब्यू मूवी का फर्स्ट लुक आउट

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के प्रचार के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार की जैसा दिखने वाला हॉट एयर बैलून दुनियाभर में उड़ाया जाएगा।

इस फिल्म का रीमेक है 2.0

'2.0' फिल्म 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर 'एंथिरन' की रीमेक है। फिल्म में अक्षय जहां खलनायक के रूप में दिखाई देंगे। वहीं एमी जैक्सन मुख्य नायिका के रूप में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: डेरा प्रमुख राम रहीम को शुभकामनायें देकर मीका सिंह हुए ट्रोल 

यहां देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: डेरा दंगाइयों की हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 31