.

#Finally: रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' इसी साल होगी रिलीज, 'मणिकर्णिका' और 'केदारनाथ' पर पड़ सकता है असर

रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी 2.0 की आखिरकार रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी और कई बड़े बजट की फिल्मों को टक्कर भी देगी।

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jul 2018, 11:09:38 PM (IST)

मुंबई:

रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी 2.0 की आखिरकार रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी और कई बड़े बजट की फिल्मों को टक्कर भी देगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'रजनीकांत... अक्षय कुमार... 2.0 की रिलीज डेट फाइनल हो गई है... 29 नवंबर 2018... शंकर द्वारा निर्देशित... एआररहमान का म्यूजिक।'

ये भी पढ़ें: रजनीकांत की पत्नी लता पर चलेगा मुकदमा, धोखाधड़ी का है मामला

अक्षय कुमार ने भी ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि इस फिल्म को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जा रहा था। फिर खबर आई कि इसे दीवाली पर रिलीज करने की योजना है। इसके बाद जानकारी दी गई कि 2019 के पहले यह मूवी रिलीज नहीं हो सकती, क्योंकि फिल्म के VFX का काम पूरा नहीं हो पा रहा है।

साल की सबसे महंगी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है। यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ये भी पढ़ें: 'रेस 3' के बाद अब 'हाउसफुल 4' में नजर आएंगे बॉबी देओल, अक्षय कुमार-रितेश देशमुख के साथ शुरू की शूटिंग

इन फिल्मों के बिजनेस पर पड़ सकता है असर

खास बात यह है कि '2.0' की किसी फिल्म से टक्कर तो नहीं होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट के आसपास कई बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है, जिनके बिजनेस पर इसका असर पड़ सकता है।

टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। फिर कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 27 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की मूवी 'केदारनाथ' 30 नवंबर 2018 को रिलीज होगी। ऐसे में 'केदारनाथ' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर '2.0' का प्रभाव पड़ने की बात कही जा रही है।

ये भी पढ़ें: इस वजह से केरल की बजाय श्रीलंका बनता रहा है भारतीयों की पंसद