.

Street Dancer 3D: 'मुकाबला' सॉन्ग के कोरियोग्राफ राहुल शेट्टी को नहीं हो रहा यकीन, कहा- खुशकिस्मत हूं

वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में नजर आएंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Dec 2019, 11:23:44 AM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. साल 1994 में आई फिल्म 'हमसे है मुकाबला' में प्रभु देवा पर फिल्माया गया गाना 'मुकाबला' उस दौरान सुपरहिट रहा था. सालों बाद आज भी दर्शकों के दिलों में यह गाना ताजा है. अभिनेता-निर्देशक प्रभु देवा (Prabhu Deva) ने आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में अपने इसी गाने को एक नए रूप में प्रस्तुत किया है.

कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) का इस बारे में कहना है कि उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने खुद प्रभु देवा के लिए इस गीत को कोरियोग्राफ किया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है 'झक्कास' अभिनेता अनिल कपूर का नाम, जानिए कुछ रोचक बातें

'रेस 3', 'बागी 2', 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों को कोरियोग्राफ कर चुके राहुल ने कहा, 'यह दूसरी बार है जब मैं प्रभु सर के लिए कोरियोग्राफ कर रहा हूं. इससे पहले मैंने 'एबीसीडी 2' में 'हैप्पी आवर' गाने को कोरियोग्राफ किया है. प्रभु सर के साथ काम करना एक ऐसा क्षण है जिसे जिंदगी भर याद किया जाना चाहिए और मुझे तो अभी तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि मैंने वाकई में मशहूर गीत 'मुकाबला' को उनके लिए कोरियोग्राफ किया है.'

यह भी पढ़ें: Rafi B'day: जब इस गाने को गाते वक्त फूट-फूटकर रोने लगे थे मोहम्मद रफी, जानिए पूरा किस्सा

पुराने गाने को मशहूर संगीतज्ञ ए.आर.रहमान ने कम्पोज किया था जबकि इस गीत को रीक्रिएट करने का काम तनिष्क बागची ने किया है. यह गाना वापस आपको 90 के दशक में लेकर जाएगा. गाने के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की.

राहुल शेट्टी (Rahul Shetty) ने आगे कहा, 'आपको ऐसा हर रोज करने को नहीं मिलता और ऐसा कर पाने के चलते मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं.' इस गाने में अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर नजर आ रहे हैं. वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन (Varun Dhawan), एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ फिल्म 'कुली नंबर-1' (Coolie No. 1) के सीक्वल में नजर आएंगे. डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1 (Coolie No. 1), साल 1995 में रिलीज हुई थी.

(इनपुट- आईएएनएस से)