.

Shahrukh Khan को नहीं मिल रहा काम? R Madhvan से मांगा बैकग्राउंड रोल

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) फिल्म 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' (Rocketry : The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्टिंग के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने उनसे बात की थी और वो बैकग्राउंड रोल भी करने को तैयार थे.

News Nation Bureau
| Edited By :
21 Jun 2022, 09:05:23 AM (IST)

नई दिल्ली:

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) अपनी फिल्म 'रॉकेट्री : द नाम्बी इफेक्ट' (Rocketry : The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि माधवन की इस फिल्म में एक्टिंग के लिए शाहरुख खान (R Madhavan Shahrukh Khan) ने उनसे बात की थी. जिसमें किंग खान (Shahrukh Khan in Rocketry : The Nambi Effect) का कहना था कि उन्हें फिल्म में काम करना है. जिसके लिए कोई बैकग्राउंड रोल भी चलेगा. इस बात का खुलासा हाल ही में आर माधवन (R Madhavan latest statement) ने किया है. जो अब चर्चा का विषय बन गया है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख (Shahrukh Khan) के पास काम नहीं है, इसीलिए उन्होंने माधवन से उनकी फिल्म में काम करने की बात कही. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

आर माधवन (R Madhavan interview) ने इस बात का खुलासा एक न्यूज एजेंसी के साथ बातचीत में किया. जिसमें उन्होंने बताया, "मैंने शाहरुख खान साहब से रॉकेट्री का जिक्र किया था, जब मैंने उनके साथ जीरो में काम किया था. जिस दौरान शाहरुख ने कहा, 'मुझे बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा, मैं फिल्म का हिस्सा बनना चाहता हूं.' जिसके बाद मैंने खान साहब के मैनेजर के पास उनके लिए मैसेज छोड़ दिया और उनका आभार व्यक्त करने के लिए. फिर उन्हें मैनेजर की तरफ से तुरंत एक टेक्स्ट मिला. जिसमें कहा गया था, 'खान साहब डेट्स पूछ रहे हैं शूट की'.. और इस तरह वह हमारी फिल्म का हिस्सा बन गए." माधवन ने आगे बताया, "दोनों (शाहरुख और सूर्या) ने फिल्म में अपने काम के लिए एक पैसा नहीं लिया. उन्होंने कॉस्ट्यूम्स और असिस्टेंट्स के लिए भी पैसे चार्ज नहीं किए."

बता दें कि 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' में शाहरुख खान और सूर्या कैमियो रोल (Shahrukh Khan Suriya cameo role) में हैं. शाहरुख ने फिल्म में माधवन के कैरेक्टर का इंटरव्यू करते हुए एक चैट शो होस्ट की भूमिका निभाई है. आपको बताते चलें कि यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के एक पूर्व रॉकेट वैज्ञानिक के जीवन पर आधारित है, जिस पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था और 1994 में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. वहीं, शाहरुख और सूर्या द्वारा इस फिल्म में उनके रोल के लिए पैसे न लिए जाने को लेकर लोग उनकी काफी सराहना कर रहे हैं.