.

नाव में मां और पति संग स्मोकिंग करतीं नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा व अमेरिकी पॉप-गायक और उनके पति निक जोनास सिगार के कश लगाते नजर आ रहे हैं, वहीं प्रियंका सिगरेट का कश लगाती दिख रही हैं.

IANS
| Edited By :
21 Jul 2019, 05:22:50 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिन्होंने पिछले साल खुद के अस्थमा से पीड़ित होने का खुलासा किया था, वह एक तस्वीर में अपने परिवार के साथ एक नाव में स्मोकिंग का आनंद लेती नजर आईं और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा व अमेरिकी पॉप-गायक और उनके पति निक जोनास सिगार के कश लगाते नजर आ रहे हैं, वहीं प्रियंका सिगरेट का कश लगाती दिख रही हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका को ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ा, जिन्होंने बीते साल अपने अस्थमा के बारे में लोगों को बताया था कि किस तरह अस्थमा भी उन्हें करियर की ऊंचाईयों को पाने से नहीं रोक सका. एक यूजर ने ट्वीट किया, "कितनी प्यारी बात - प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दिवाली पर विकसित हुए अपने अस्थमा को ठीक करने की कोशिश करती हुई. "

Best use of vacation. The hubby taking pictures. Lol 😝
📷 @nickjonas pic.twitter.com/DZiF241KUg

— PRIYANKA (@priyankachopra) July 7, 2019

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "प्रिय भारतीय कृपया दिवाली पर पटाखे न फोड़ें क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अस्थमा है. "एक अन्य व्यक्ति ने उनके रोल मॉडल होने पर ही सवाल उठा दिया. उसने लिखा, "शुक्रिया प्रियंका स्मोकिंग को बढ़ावा देने के लिए. आज की पीढ़ी को आप जैसे रोल मॉडल की जरूरत है. "