.

प्रियंका चोपड़ा-माधुरी दीक्षित अमेरिका में एक साथ करने वाली हैं ये काम

एक्टिंग के साथ ही प्रोडक्‍शन की कमान संभाल चुकी प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्‍शन हाउस मराठी, पंजाबी फिल्‍में बना चुका है।

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Jul 2017, 03:35:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा एक के बाद उपलब्धियां अपने नाम करती जा रही हैं। अगर हम ये कहें कि बॉलीवुड की ​देसी गर्ल हॉलीवुड में अब अपने पैर जमा चुकी हैं तो अतिश्योक्ति नहीं होगी।

एक्टिंग के साथ ही प्रोडक्‍शन की कमान संभाल चुकी प्रियंका चोपड़ा का प्रोडक्‍शन हाउस मराठी, पंजाबी फिल्‍में बना चुका है। वहीं अब वह अमेरिका में भी प्रोडक्‍शन करने जा रही हैं।

प्रियंका जल्‍द ही अमेरिका में एक कॉमेडी सीरीज प्रोड्यूस करने वाली हैं और यह बॉलीवुड की 'धक-धक गर्ल' माधुरी दीक्षित पर आधारित होगी। पीटीआई के अनुसार माधुरी दीक्षित की जिंदगी पर यूएस नेटवर्क एबीसी के लिए यह कॉमेडी सीरीज बनाई जाएगी, जिसका नाम अभी तय नहीं हुआ है।

और पढ़ें: संजय दत्त बर्थडे स्पेशल: खलनायक, वास्तव के साथ इन फिल्मों ने मुन्ना भाई को बनाया नायक

प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित पहली बार एक साथ नजर आने वाली हैं। 'वेराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार यह धारावाहिक एबीसी नेटवर्क पर दिखाया जायेगा। इसी चैनल से प्रियंका ने 'क्वांटिको' सीरियल की शुरुआत की थी। खबर है कि देसी गर्ल जल्द 'क्वांटिको' के तीसरे पार्ट में भी नजर आएंगी।

. @priyankachopra to co-produce American TV Series based on @MadhuriDixit 's life.. This is for @ABCNetwork pic.twitter.com/ZtXAnXcCzr

— Ramesh Bala (@rameshlaus) July 29, 2017

और पढ़ें: PICS: 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी एली अबराम की बिकिनी फोटोज इंस्टा पर हुई वायरल