.

इस परिवार का हिस्सा बने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, इंटरनेट पर वायरल हुई PHOTOS

प्रियंका और निक ने 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर में शादी की थी. इसके बाद 'निकयांका' ने मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी भी दी.

IANS
| Edited By :
25 Dec 2018, 05:05:45 PM (IST)

लंदन:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके गायक पति निक जोनस अपने खुद के हास्य चित्र किरदारों के साथ 'द सिम्पसन्स' परिवार का हिस्सा बन गए. लंदन में अपने परिवार के साथ क्रिसमस का समय बिता रही प्रियंका ने मंगलवार को चित्रकार स्टीफनो मोंडा और रिनो रूसो द्वारा प्रस्तुत 'द सिम्पसन्स' को साझा किया.

'द सिम्पसन्स' कलाकृतियों में से एक में दंपति बतौर सिम्पसन्स परिवार के रूप में पारंपरिक देशी परिधान पहने एक शादीशुदा दंपति जैसे साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. और दूसरे में वे ईसाई विवाह परिधान में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें समारोह की अध्यक्षता होमर सिम्पसन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने सैफ-करीना और तैमूर संग मनाया क्रिसमस, कैटरीना कैफ ने होस्ट की Party

दोनों कलाकृतियों में दंपति के ऊपरी होंठ उभरे हुए दिखाई दे रहे हैं.

प्रशंसक उनकी शादी के जश्न को लेकर 'द सिम्पसन्स' के ट्वीस्ट को पसंद कर रहे हैं. कुछ प्रशंसक दोनों तस्वीरों में विभिन्न त्वचा रंगों को लेकर सोच में पड़ गए हैं.

एक यूजर ने लिखा है, 'आपकी त्वचा एक गोरे आदमी की तुलना में अधिक रंग बदल रही है.' जबकि अन्य ने लिखा, 'मैं हैरत में हूं. आपकी त्वचा एक में भूरी है और दूसरी में पीली?'

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने 1-2 दिसंबर को क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर में शादी की थी. इसके बाद 'निकयांका' ने मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी भी दी.