.

13 साल पहले ही हो गई थी Priyanka की शादी की भविष्यवाणी, बच्चे को लेकर भी ये बात आयी सामने

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनी हैं. जिसको लेकर उन्हें लोगों की तरफ से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका की शादी और बच्चे को लेकर पहले ही भविष्यवाणियां हो चुकी थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jan 2022, 07:03:35 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में मां बनी हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दी थी. जिस पर उनके फैंस ने खुशी जताते हुए उन्हें ढेरों बधाई दी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका के मां बनने की भविष्यवाणी 2 साल पहले ही हो चुकी थी. जो अब चर्चा में आ गई है. इतना ही नहीं, आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी शादी से 13 साल पहले ही इसकी भी भविष्यवाणी हो चुकी थी. ये भविष्यवाणियां किसने की, इस बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे.

आपको याद होगा कि साल 2019 में ये अफवाह उड़ी थी कि प्रियंका (Priyanka Chopra) प्रेग्नेंट हैं. जो उस समय काफी चर्चा में रही थी. उस दौरान एक पत्रकार ने न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी से बात की थी. जिस दौरान उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि वो अभी नहीं, बल्कि अगले 2 साल में मां बनेंगी. जुमानी ने हाल ही में बताया कि हां उन्होंने लगभग 2 साल पहले भविष्यवाणी की थी कि प्रियंका चोपड़ा अगले 2 साल में मां बनेंगी. सरोगेट के प्रेग्नेंट होते ही प्रियंका ने न केवल मातृत्व को अपनाया, बल्कि इससे भी अहम यह रहा कि यह उनकी भविष्यवाणी के निर्धारित समय में हुआ. 

जुमानी आगे बताते हैं कि इसके अलावा वे दोनों की शादी के 13 साल पहले फिल्मफेयर मैग्जीन में निक (Nick Jonas) के साथ प्रियंका (Priyanka Chopra) की शादी की चौंकाने वाली भविष्यवाणी करने वाले थे. इस भविष्यवाणी पर अविश्वास किया जा सकता है, क्योंकि ये काफी समय पहले की गई थी. जिस बाद आज गूगल पर भी वही मौजूद है.

बता दें कि जुमानी ने उस दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra) को लेकर कहा था कि वे राजनीति की ओर इच्छुक हैं. जिस पर वो आज भी कायम हैं. उनका मानना है कि मील का पत्थर साबित होने वाली उपलब्धियां उनके न्यूमेरोस्कोप से ही देखी गई हैं. उन्होंने आगे कहा कि वे इस समय के लिए काफी एक्साइटेड थे और एक बार फिर हैं. उन्हें न्यूमेरोलॉजी के विज्ञान पर गर्व है.