.

फिर से 'देसी गर्ल' के अवतार में दिखी प्रियंका चोपड़ा, तस्‍वीरें देखकर रह जाएंगे दंग

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने पत्रिका कवर के लिए अपने 'देसी गर्ल' के अवतार को फिर से जिंदा किया.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jun 2019, 07:42:50 AM (IST)

लॉस एंजिलस:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ने पत्रिका कवर के लिए अपने 'देसी गर्ल' के अवतार को फिर से जिंदा किया. फिल्म 'दोस्ताना' के अपने गीत 'देसी गर्ल' के बाद से 'देसी' टैग उनके नाम से जुड़ गया. अमेरिकन मैगजीन इनस्टाइल के जुलाई 2019 के अंक के लिए एक फोटो शूट के दौरान डिजाइनर तरुण तहिलियानी की सुनहरी साड़ी पहने प्रियंका अपनी पीठ पर हाथ फेरती नजर आई.

प्रियंका ने की फोटोशूट की तारीफ: इस फोटोशूट की तारीफ करते हुए प्रियंका ने इन्स्टाग्राम पर लिखा है-फैशन सभी संस्कृतियों का विभिन्न अंग है. भारत में साड़ी एक महत्वपूर्ण पहनावा है. मेरे लिए इसकी विविधता मायने रखती है न कि इसका फैब्रिक. यह एलिगेंस, फेमिनिटी और शक्ति दर्शाती है. मैं इसे पहनकर बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं.

हालांकि सुनहरी साड़ी पहने प्रियंका कुछ यूजर को पसंद नहीं आईं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा-आप ने ड्रिंक किया हुआ है, शर्म करो,मत भूलो आप भारतीय हो. एक और यूजर ने लिखा-हॉलीवुड में फिट होने के लिए वल्गैरिटी की हद पार कर रही हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, " प्रियंका ने हॉलीवुड में नाम कमाने के लिए सारी हद पार कर दी है, आप पर शर्म आ रही है आंटी." एक अन्‍य यूजर ने लिखा-एक तरफ आप फिल्मों में देसी गर्ल बनकर सभ्यता दिखाती हो और रियल लाइफ में शर्म करो.

प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों को अपलोड किया, जिसमें विभिन्न प्रकार की साड़ियों में उनके 'देसी' लुक को देखा जा सकता है. लेकिन उनकी पीठ की तस्वीर सबसे ज्यादा चर्चा में रही. यहां तक कि उनके पति निक जोनास भी प्रियंका की तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. निक ने तस्वीर पर फायर इमोजीस पोस्ट किए.

(इनपुट IANS)