.

New York के मैडम तुसाद म्यूजियम में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, Video में देखें ये खास बात

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नया इतिहास रचा है. उन्होंने हाल ही में एक और खास उपलब्धि अपने नाम की है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Feb 2019, 01:07:43 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक नया इतिहास रचा है. उन्होंने हाल ही में एक और खास उपलब्धि अपने नाम की है. दरअसल, अमेरिका के न्यूयॉर्क में मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में प्रियंका का मोम का पुतला लगाया गया है. जल्द ही इसका उद्घाटन किया गया है. खास बात यह है कि इस स्टैचू में प्रियंका को उनकी इंगेजमेंट रिंग भी पहनाई गई है. 

प्रियंका चोपड़ा मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न के बाद दूसरी वर्ल्ड सेलिब्रिटी हो गई हैं, जिनके दुनिया में 6 वैक्स स्टैचू हैं. खबरों की मानें तो न्यूयॉर्क के अलावा लंदन, सिडनी, बैंकॉक और सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में भी उनका मोम का पुतला लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बेटी खतीजा के बुर्का पहनने पर Troll हुए थे AR रहमान, अब दिया करारा जवाब

मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया, जिसमें प्रियंका अपने वैक्स स्टैचू का उद्घाटन कर रही हैं.

बता दें कि प्रियंका ने टीवी सीरीज 'क्वाटिंको' में काम किया है. वह दो हॉलीवुड फिल्मों 'बेवॉच' और 'एक किड लाइक जेक' में काम कर चुकी हैं. बहुत जल्द वह 'Isn't It Romantic' में नजर आएंगी.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अमेरिकी सिंगर निक जोनास संग शादी के बाद वह 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं. शोनाली बोस की इस फिल्म से वह करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी.