.

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित

शरणार्थियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाने वाली प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

IANS
| Edited By :
12 Dec 2017, 08:15:09 PM (IST)

मुंबई:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफलता के झंडे गाड़ चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्मी क्षेत्र के अलावा सामाजिक कार्यों में भी अव्वल रहती है। 

'देसी गर्ल' प्रियंका यूनिसेफ (UNICEF) की ग्लोबल गुडविल एंबेसडर भी है और पिछले 12 सालों से जुड़ी हुई है।

यूनिसेफ की सद्भावना दूत के रूप में विस्थापितों और शरणार्थियों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने का बीड़ा उठाने वाली प्रियंका चोपड़ा को मदर टेरेसा मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

प्रियंका को इस सम्मान के लिए हार्मनी फाउंडेशन द्वारा आमंत्रित किया गया था। उनकी मां मधु चोपड़ा ने उनकी तरफ से यह सम्मान लिया।

मधु चोपड़ा ने अपने बयान में कहा, 'मैं प्रियंका की तरफ से विनम्रता के साथ यह अवॉर्ड स्वीकार करती हूं। मुझे ऐसी संतान की मां होने पर गर्व है जो करुणामयी और दयालु है, वह इस बात की मिसाल है कि जितान ज्यादा आप देते हैं, उतना ही ज्यादा आप पाते हैं।'

और पढ़ें: अनुष्का ने विराट संग इटली में रचाई शादी, शाहरुख खान का हाल हुआ बेहाल

बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर करेंगी काम
प्रियंका चोपड़ा एक्टर आमिर खान के साथ सिल्वरस्क्रीन पर नजर आएंगी। राकेश शर्मा की बायोपिक में देसी गर्ल 'दंगल' स्टार आमिर खान की बीवी के रोल में नजर आ सकती है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2018 में शुरू होगी। पहली बार बड़े पर्दे पर अमीर खाना और प्रियंका चोपड़ा नजर आएंगी और ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

और पढ़ें: लीजा हेडन ने बदला अपना हॉट अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें