.

शादी के बाद आया प्रियंका और निक का ये हॉट वीडियो, आपने देखा क्या

इस वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका,निक के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Dec 2018, 07:09:55 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड सिंगर निक जोनस से शनिवार को शादी कर ली. जोधपुर के उमेद भवन में ईसाई रीति-रिवाज हुए इस शादी में दोनों ने डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन के कपड़े पहने थे. प्रियंका ने रॉल्‍फ लॉरेन का वेडिंग गाउन पहना. अब आज यानी 2 दिसंबर को प्रियंका और निक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे. लेकिन इन सबके बीच प्रियंका और निक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका,निक के साथ रोमांटिक अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं. ऐसा लगता है कि दोनों का ये वीडियो पार्टी खत्म होने के बाद का है. देसी गर्ल के इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा के व्यूज मिले हैं.

खबरों की मानें तो शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए खास तरह का ड्रेस कोड तय किया गया है. 2 दिसंबर को होने वाली इस शादी में आदमी हरे रंग और गुलाबी रंग की ड्रेस पहनने को कहा गया है तो वहीं महिलाएं भी इसी कलर को फॉलो करती दिखेंगी.

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी में गेस्ट अपने साथ मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे. वेन्यू में उनके मोबाइल जमा कर लिए जाएंगे और शादी तक मेहमानों को एक बिना कैमरे वाला फोन इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा.