.

Cannes में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुई नजर आईं कंगना और प्रियंका चोपड़ा

शाइनी ब्लैक और मरून कलर की हाई स्लिट गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं

IANS
| Edited By :
17 May 2019, 05:17:34 PM (IST)

नई दिल्ली:

72वें कान्स फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट में प्रियंका ने पहली बार हिस्सा लिया और इस दौरान वह बोल्ड ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहीं. इस शाइनी ब्लैक और मरून कलर की हाई स्लिट गाउन में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, इसे रोबेटरे केवाली द्वारा डिजाइन किया गया था.

प्रिंयका ने इस स्ट्रैपलेस गाउन में समारोह में एक मुस्कान के साथ एंट्री ली. इस दौरान पूर्व मिस वर्ल्ड अपना हाथ जोड़े सभी को 'नमस्ते' कहते हुए भी दिखाई दी. प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ सिल्वर कलर की इयररिंग्स को चुना था और अपने बालों को कर्ल करके उन्हें एक तरफ खुला छोड़ रखा था.

एक ब्रांड एसोसिएशन के चलते वह गाला में मौजूद रहीं. इससे पहले गुरुवार को वह एक सफेद रंग के जम्पसूट में नजर आईं. प्रियंका के इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे कि मानों उन्हें इसकी प्रेरणा लेडी डायना से मिली हो, क्योंकि लेडी डायना ने एक बार कान फिल्म महोत्सव में ऐसा ही कुछ पहना था.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने सुंदर लुक से सबको चौंका दिया. कंगना ने बेंगलुरु की मधुर्या क्रिएशन्स द्वारा तैयार की गई सुनहरी साड़ी और फाल्गुनी व शेन पीकॉक द्वारा तैयर कॉर्सेट पहना था. वह बिल्कुल रानी की तरह लग रही थीं. साड़ी के साथ ही अभिनेत्री ने बैंगनी रंग का ग्लव्स पहन रखा था.

सूचना के अनुसार अपने कांस लुक के लिए कंगना ने 10 दिन में 5 किलो वजन घटाए हैं. कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 की शुरुआत 14 मई को हो चुकी है.