.

'बेवॉच' का TEASER TRAILER रिलीज, लेकिन प्रियंका के फैंस हुए निराश

बॉलीवुड से हॉलीवुड की लंबी उड़ान भरने वाली 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Dec 2016, 02:58:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से हॉलीवुड की लंबी उड़ान भरने वाली 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है। अब तक इस टीजर ट्रेलर को साढ़े तीन लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है, लेकिन इसे देखने के बाद प्रियंका के फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

दरअसल, इस टीजर ट्रेलर में प्रियंका की एक हल्‍की सी झलक दिखी हैं वो भी आपको टकटकी लगाकर ढूंढने पर नजर आएगी। टीजर में प्रियंका के गायब होने को लेकर फिल्‍म के हीरो ड्वेन जॉनसन ने ट्विटर पर सफाई दी है। उन्‍होंने लिखा,' हमारे सभी फैंस और भारत में प्रेस के दोस्‍तों, बेवॉच में प्रियंका सब पर भारी है। मेरे प्‍लान पर भरोसा करो।'

@TheRock funniest trailer I've seen in years. Good job Rock!

— Bryan Flynn (@24Flynn) December 8, 2016

ये भी पढ़ें, रानी मुखर्जी ने खत के साथ शेयर की बेटी की पहली तस्‍वीर

सेथ गॉर्डोन के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म 'बेवॉच' पैरामाउंट पिचर्स के बैनर तले बन रही है। एक्‍शन-कॉमेडी पर आधारित यह फिल्‍म पहले 19 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 26 मई को ​रिलीज होगी।

lol...thank you DJ...trusted you from day one. India loves you and will love everything about Baywatch! #Wait4VictoriaLeeds @TheRock https://t.co/dmdA71j9eZ

— PRIYANKA (@priyankachopra) December 8, 2016

प्रियंका ने अपने एक बयान में बताया था कि वो फिल्‍म में निगेटिव किरदार निभा रही हैं। उन्‍होंने बताया विक्‍टोरिया नामक एक बुरी और चालाक लड़की का किरदार निभाया है।